ब्रेकिंग न्यूज : झेल नहीं पाए हार का सदमा रोहित शर्मा ने लिया सन्यास अब नहीं दिख पाएंगे मैदान पे

आज हो या कल लेकिन Team India में बदलाव तो होना ही है, Rohit Sharma ने अपने बयान से मचाई खलबली

वनडे और टेस्ट में भारत के कप्तान रोहित शर्मा के अब टी20 अंतरराष्ट्रीय में खेलने की संभावना नहीं है। 50 ओवर के विश्व कप की शुरुआत. बीसीसीआई के एक सूत्र ने इस बात का खुलासा किया है . आपको बता दें कि नवंबर 2022 में भारत के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद से रोहित शर्मा ने छोटे प्रारूप में कोई मैच नहीं खेला है। तब से, हार्दिक पंड्या ज्यादातर भारतीय टीम के कप्तान रहे हैं। रोहित ने 148 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और लगभग 140 की स्ट्राइक रेट से चार शतकों के साथ 3853 रन बनाए हैं।

भारत के पास रोहित के अलावा चार अन्य सलामी बल्लेबाज हैं: शुबमन गिल, यशस्वी जयसवाल, ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ और इन सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल में अगर युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो चयनकर्ता या बीसीसीआई अधिकारी रोहित को अपने फैसले पर दोबारा विचार करने के लिए कह सकते हैं। ऐसा लगता है कि रोहित अपने करियर के इस पड़ाव पर लंबे प्रारूप में अपनी कप्तानी पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं,

वर्ल्ड कप के बाद विराट और रोहित लेंगे संन्यास | Rohit Sharma | Virat Kohli  | Ravi Shastri | - YouTube

ताकि वह अपने करियर के बाकी हिस्सों में चोटों से बच सकें। वह हर साल सभी तीन प्रारूपों और आईपीएल में नहीं खेल सकते हैं जबकि दिसंबर 2023 से मार्च 2024 तक सात टेस्ट निर्धारित हैं, जिससे भारतीय कप्तान ज्यादातर टेस्ट पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा- ‘यह कोई नई बात नहीं है। रोहित ने पिछले एक साल से कोई टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है क्योंकि उनका ध्यान वनडे वर्ल्ड कप पर था. ये रोहित का अपना फैसला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top