फाइनल से पहले धोनी ने ऐसे लिया था दीपक चाहर का टेस्ट, फिर भी मैच कर डाला बेड़ा-गर्क, VIDEO से हुआ खुलासा

फाइनल से पहले धोनी ने ऐसे लिया था दीपक चाहर का टेस्ट, फिर भी मैच कर डाला बेड़ा-गर्क, VIDEO से हुआ खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के फाइनल मैच में महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से हो रहा हैं। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। टॉस जीतकर सीएसके ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। हालांकि, चेन्नई के गेंदबाज दीपक चाहर ने टाइटन्स के बल्लेबाज शुभमन गिल को करारा जवाब देते हुए एक अहम गलती की।

MS Dhoni and Deepak Chahar

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से हुआ। टॉस जीतकर सीएसके ने पहले गेंदबाजी चुनी। मैच के दौरान दीपक चाहर की गलती ने जीटी के शुभमन गिल को दूसरा मौका दिया। इसने माही (एमएस धोनी) को निराश किया।

हुआ यह था कि तुषार देशपांडे द्वारा फेंके गए पैड लाइन को छूने के बाद शुभमन गिल ने गेंद को स्क्वायर लेग की ओर उछाला। क्षेत्ररक्षक दीपक ने गेंद को लपकने का प्रयास किया लेकिन पकड़ने में विफल रहे, परिणामस्वरूप कैच छूट गया। नतीजतन, शुभमन को एक महत्वपूर्ण जीवन रेखा मिली और बल्लेबाजों ने तेजी से सिंगल छीनने में कामयाबी हासिल की।

गौरतलब है कि शुभमन गिल ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाने की कोशिश की, लेकिन धोनी की बेहतरीन विकेटकीपिंग स्किल्स के कारण वह ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सके। सातवें ओवर में, उन्हें रवींद्र जडेजा की गेंद पर एमएस ने स्टंप आउट कर दिया। गिल ने 20 गेंदों पर 39 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top