पठान ब्रदर के तूफान में उड़े सहवाग, जोधपुर में बल्ले ने उगला आग, छिना जीता हुआ मैच – वीडियो

pathan brother

वर्तमान समय में लीजेंड लीग क्रिकेट जोर शोर से खेली जा रही है। इसी दौरान भीलवाड़ा किंग्स ने प्लेआफ क्वालीफाई कर लिया है। शुक्रवार के दिन जोधपुर के मैदान पर छक्कों और चौकों की बारिश हुई। जिसमें भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात के नुस को 5 विकेट से हरा दिया। इस स्टेडियम में 20 साल बाद हो रहे किसी हाई प्रोफाइल मैच में एक से एक बड़ी पारियां देखने को मिलीं, जिससे स्टेडियम में मौजूद उत्साही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ।

क्रिकेट के इतिहास में सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल 68 रनों की धमाकेदार पारी खेलते हुए नजर आते हैं। क्रिस गेल के बल्लेबाजी अधिकतर सर्वश्रेष्ठ रहती है। इनके अंदर लंबे-लंबे छक्के लगाने की काबिलियत कूट-कूट कर भरी हुई है। तथा इनके गेम प्ले को काफी संख्या में लोग पसंद करते हैं। लेकिन इस दौरान इनके टीम जीत नहीं सके। छह मैचों में गुजरात की यह तीसरी हार है। वह पांच अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है जबकि किंग्स के तीन जीत के साथ सात अंक हो गए और वह दूसरे स्थान पर मजबूती से विराजमान हैं।

क्रिस गेल के साथ गुजरात किंग्स के बल्लेबाज यशपाल सिंह 58 रनों की पारी खेलते हैं। भीलवाड़ा किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट होते हुए 186 रनों के लक्ष्य को गुजरात किंग्स के सामने रखते हैं।

इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए गुजरात किंग्स मैदान पर उतरती है। पार्थिव पटेल और ओ’ब्रायन क्रमश: 1 और 4 रन बनाकर पवेलियन लौट जाते हैं। गेल और यशपाल सिंह (37 गेंद, 6 चौके, 2 छक्के) के साथ 70 रनों की बेमिसाल साझेदारी करते हैं। गेल के आउट होने के बाद यशपाल सिंह ने पारी को संभालते हैं। लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top