दुनिया के 10 सबसे हैंडसम क्रिकेटर्स जिनको देख मरती है लड़कियां, बॉलीवुड के हीरो भी है जीरो

best

क्रिकेट दुनिया की सबसे लोकप्रियता गेम मानी जाती है। इस खेल को लगभग दुनिया की सभी देशों में खेला जाता है। इसकी दीवानगी केवल लड़कों में ही नहीं लड़कियों में भी देखी जाती है। तभी तो क्रिकेट के मैदान पर केवल लड़के ही नहीं लड़कियां भी खिलाड़ियों को देखने के लिए आती रहती है। वही आज इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं दुनिया के 10 सबसे हैंडसम क्रिकेटर जिन पर मरती है सभी लड़कियां।

 

10. माइकल क्लार्क

माइकल क्लार्क ने कहां ये 7 बल्लेबाज हैं दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाज, 2  भारतीय बल्लेबाज शामिल - Desh Ki Khabar

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ियों में से एक माइकल क्लार्क अपने खेल के प्रदर्शन से ज्यादा अपनी हैंडसम लुक से चर्चा में रहते है। माइकल क्लार्क की मुस्कुराहट और अपनी शानदार बल्लेबाजी से क्रिकेट में इनकी दीवानगी लड़कियों के प्रति ज्यादा देखी गई है।

9. एलेस्टर कुक

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज एलिस्टर कुक ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा,  हुए भावुक | Hari Bhoomi

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक एलेस्टर कुक को लोगों के द्वारा यह कहा जाता है कि इन्हें खिलाड़ी ना होकर मॉडल होना चाहिए था। एलेस्टर कुक इंग्लैंड के एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी मासूमियत और अपने हैंडसम लुक से महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आते हैं।

8. जेम्स एंडरसन

जेम्स एंडरसन ने किस देश के खिलाफ लिए हैं कितने विकेट, टीम इंडिया है सबसे  पसंदीदा, देखें पूरी लिस्ट - James anderson record in test cricket against 9  teams On Cricketnmore

इंग्लैंड इनके बेहतरीन तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अपने गेंदबाजी से तो दुनिया में नाम कमाया ही है इसके अलावा अपने बेहतरीन स्टाइल और टेटूस से काफी प्रभावित किया है। जेम्स एंडरसन के हाथों पर टैटू बना हुआ है। जिससे वह और भी ज्यादा हॉट लगते हैं। यही कारण है कि जेम्स एंडरसन को केवल ब्रिटिश देश में ही नहीं और भी कई देशों में लड़कियां इन्हें काफी ज्यादा पसंद करती हैं।

 

7. ब्रैंडन मैकुलम

ब्रेंडन मैकुलम की 18 साल बाद रग्बी के मैदान पर एंट्री, गंभीर चोट लगने के  बाद हुए खेल से बाहर - Brendon Mccullum Come Back At Rugby Field After 18  Years -

न्यूजीलैंड टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम अपने हैंडसम लुक से काफी ज्यादा लोगों को प्रभावित किया है। ब्रैंडन मैकुलम अपने परफेक्ट बॉडी और टैटू के वजह से क्रिकेट के मैदान में सबसे अलग खिलाड़ी नजर आते थे। इसके अलावा इन्हें अक्सर मुंह में चींगम चबाते हुए देखा गया है, जिसके चलते यह और भी ज्यादा हॉट लगते थे। यही कारण है कि ब्रैंडन मैकुलम पर कई महिलाएं जान देती हैं।

6. नीतीश राणा

nitish-rana-eager-to-play-in-indian-team-said-to-score-runs-is-in-his-hands  - भारतीय टीम में वापसी करने की उम्मीद में नितीश राणा, बोले- केवल रन बनाना  हाथ में है

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी और बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक नीतीश राणा को देखकर लोग यही कहते हैं कि इन्हें क्रिकेटर नहीं बनना चाहिए था, इनको तो कोई फिल्म स्टार का हीरो होना चाहिए था। नीतीश राणा मैदान में अपने विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा अपने हैंडसम लुक से महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आते है। इनकी हेयर स्टाइल और फेस कटिंग को देखकर यही लगता है कि नीतीश राणा को मॉडल ही बनना चाहिए था।

 

5. केविन पीटरसन

Kevin Pietersen इंग्लैंड टीम की कमान नहीं संभालेंगे, ये वजह

इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन को इंग्लैंड टीम का सबसे हॉट खिलाड़ी माना जाता है। क्योंकि केविन पीटरसन अपने सिक्स पैक वाले बॉडी और टैटू से महिलाओं को काफी ज्यादा दीवाना किया हुआ है। बताया जाता है कि जब केविन पीटरसन मैदान में बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो इन्हें ब्रिटिश देश की लड़कियां देखकर काफी ज्यादा प्रभावित हो जाती हैं।

 

4. मिचल जोनसन

Tributes pour in for Mitchell Johnson: 'Congrats on scaring the life out of  every batsman'-Sports News , Firstpost

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक मिचल जॉनसन अपने खतरनाक लुक्स के मामले में सभी को पीछे छोड़ देते हैं। क्योंकि मिचेल जॉनसन के हाथों पर टैटू बना हुआ जिसे देख कर लड़कियों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

 

3. इयन मोर्गन

Eoin Morgan full statement on his international retirement - अंतरराष्ट्रीय  क्रिकेट से संन्यास लेने पर भावुक हुए इंग्लैंड कप्तान इयोन मोर्गन, जानिए  क्या बोले

इंग्लैंड टीम के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक ईयन मोरगन के लुक्स को देख कर लड़किया फिदा हो जाती है । क्रिकेट के मैदान पर इनकी मासूमियत और इनके चेहरे की स्माइल लड़कियों को काफी ज्यादा प्रभावित कर देता है।

 

2. मनीष पांडे

Manish Pandey Biography in Hindi | मनीष पाण्डेय की जीवनी

भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक मनीष पांडे अपने खेल से ज्यादा अपने हैंडसम लुक से मशहूर है। ये अपने स्टाइल और फेस कटिंग से किसी मॉडल या हीरो को टक्कर देने की छमता रखते है। मनीष पांडे की लुक्स की दीवानगी केवल भारत में ही नहीं अन्य देशों में भी लड़कियां इनको देख दीवानी हो जाती है।

 

1. विराट कोहली

Virat Kohli Cricket Career Debut: विराट कोहली का जवाब नहीं, 4 साल में जड़े  थे 36 शतक, नेटवर्थ में वाइफ अनुष्का शर्मा से आगे - Virat Kohli Cricket  Career golden period of

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के महान बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली क्रिकेट के मैदान में अपनी खेल के साथ_साथ अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। विराट कोहली को क्रिकेट के मैदान में हैंडसम लुक्स के साथ-साथ बैड बॉय वाला हैंडसम लड़का भी माना जाता है। इनकी दीवानगी भारत के अलावा दुनिया के कई देशों में विराट के हैंडसम लुक पर लड़कियां फिदा हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top