ट्रेंट बोल्ट की जानलेवा बाउंसर से बाल-बाल बचे देवदत्त पडीक्कल, हेलमेट के हो गए टुकड़े-टुकड़े, VIDEO वायरल

ट्रेंट बोल्ट की जानलेवा बाउंसर से बाल-बाल बचे देवदत्त पडीक्कल, हेलमेट के हो गए टुकड़े-टुकड़े, VIDEO वायरल

आज के समय के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों की जब भी बात होगी तो न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट का नाम हमेशा इस लिस्ट में उपर ही होगा । आपको बता दें कि बोल्ट आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम खेला करते हैं।

किसी भी टूर्नामेंट में बोल्ट लगातार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं और अपनी गति और स्विंग का इस्तेमाल करके बल्लेबाजों को परेशान करते हैं। राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल 2024 के पहले मैच में लखनऊ (आरआर बनाम एलएसजी) के खिलाफ, उन्होंने लखनऊ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के खिलाफ अपनी ताकत दिखाई।

क्विंटन डी कॉक के आउट होने के बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल लखनऊ के लिए तीसरे नंबर पर उतरे। पडिक्कल को ट्रेंट बोल्ट की चुनौतीपूर्ण गेंद का सामना करना पड़ा, जिससे उनकी सीधी गेंद उनके हेलमेट पर लगी। हालांकि चोट से बाल-बाल बचे पडिक्कल को संभवतः अपने हेलमेट में दरार के कारण संभलने में थोड़ा समय लगा।

ऐसा प्रतीत हुआ कि देवदत्त पडिक्कल ट्रेंट बोल्ट की आक्रामक गेंद से परेशान थे। नतीजतन, उन्होंने अगली ही गेंद पर गेंदबाज के हाथों अपना विकेट गंवा दिया और बिना कोई रन बनाए क्लीन बोल्ड हो गए।

ट्रेंट बोल्ट पारी की शुरुआत में महत्वपूर्ण सफलताएं दिलाने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ भी इस लय को बरकरार रखा। उन्होंने अपने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर क्विंटन डी कॉक को आउट किया और उसके बाद के ओवरों की दूसरी गेंद पर पडिक्कल को वापस पवेलियन भेज दिया।

देवदत्त पडिक्कल के लिए यह मैच इसलिए भी अहम है क्योंकि उनका मुकाबला अपनी पूर्व टीम से था। पडिक्कल ने इस सीज़न से पहले पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला करते थे । दुर्भाग्य से, वह अपनी पुरानी टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top