“कुछ तो शर्म करो जनाब”, केएल राहुल की कछुआ छाप बैटिंग से हारा लखनऊ, तो फैंस ने लगा डाली क्लास

आईपीएल 2024 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स को 20 रनों से हरा दिया. सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेलते हुए राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और इस दौरान 4 विकेट गिराकर 193 रन बनाए।

1लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ 20 ओवर मेखोकर 173 रन ही बना सकी, जिससे मैच 20 रन से हार गया। खेल के दौरान जहां कई बेहतरीन दोनों टीम के ओर से शानदार खेल देखने को मिले, वहीं केएल राहुल की धीमी पारी की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की ओर से ओपनिंग करते हुए कप्तान केएल राहुल का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। उन्होंने 44 गेंदों पर 58 रन बनाए, एक धीमी पारी जिससे टीम जीत की ओर बढ़ती नजर नहीं आई। नतीजतन, राहुल को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा, लखनऊ टीम के फैन्स उन पर टीम की सफलता के बजाय व्यक्तिगत रूप से खेलने का आरोप लगाया।

लखनऊ टीम के उप-कप्तान निकोलस पूरन ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 41 गेंदों पर 64 रन बनाकर नाबाद रहे, जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे। अपने प्रयासों के बावजूद, वह टीम को जीत नहीं दिला सके, क्योंकि संदीप शर्मा और आवेश खान ने उन्हें आखिरी 2 ओवरों में रोक दिया।

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने शानदार पारी खेलते हुए 52 गेंदों पर नाबाद 82 रन बनाए, जिसमें 6 छक्के और 3 चौके शामिल हैं. राजस्थान को 193 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाने में उनकी कप्तानी पारी का अहम योगदान रहा।

लक्ष्य का बचाव करने में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने सराहनीय प्रदर्शन किया. ट्रेंट बोल्ट और नांद्रे बर्जर के शुरुआती विकेटों ने विपक्षी टीम पर दबाव बना दिया। बीच के ओवरों में अश्विन और चहल ने आरआर की स्थिति को और मजबूत किया। अंत में संदीप शर्मा और अवेश खान की सटीक गेंदबाजी ने आरआर को 20 रन से जीत दिला दी। बाउल्ट ने 2 विकेट लिए, जबकि बर्गर, अश्विन, चहल और संदीप ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top