चहल को मिली दूसरी पार्टनर, धनश्री का हुआ बुरा हाल

चहल को मिली दूसरी पार्टनर, धनश्री का हुआ बुरा हाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस समय में तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। जिसमें दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। वहीं दूसरे मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिसके चलते इनकी हर जगह तारीफ होने लगी । लेकिन इसी बीच यूज़वेंद्र चहल के नए पार्टनर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और इनकी खूबसूरत सी नई ट्रैवल पार्टनर को तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Yuzvendra Chahal को मिली नई ट्रैवल पार्टनर, खूबसूरती के मामले में धनश्री को  देती है मात, वायरल हुई तस्वीरें

चहल ने करी वाहियात हरकत

दूसरे मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड टीम ने एक साथ ट्रैवल किया, जिस दौरान यूज़वेंद्र चहल को एक बार फिर से उनको नई ट्रैवल पार्टनर मिल गई है। अहमदाबाद के लिए जैसे ही भारतीय टीम और न्यूजीलैंड टीम एक साथ ट्रेवल कर रहे थे, उस समय में न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सैंटनर के साथ यूज़वेंद्र चहल ने एक अजीबोगरीब हरकत कर दी है। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है और लोगों के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

IND vs NZ: Yuzvendra Chahal ने न्यूजीलैंड की मिस्ट्री गर्ल के साथ किया  ट्रेवल, खूबसूरती में धनश्री को देती है टक्कर! देखें फोटो

ऐप ने बना दिया चहल के लिए नई खूबसूरत राजकुमारी

युजवेंद्र चहल ने एक ऐप के जरिए न्यूजीलैंड के कप्तान में जल सेना के चेहरे को लड़की के चेहरे में बदल दिया है और उनके लंबे लंबे बाल भी लगा दिए हैं। इस तस्वीर को देखकर यही लग रहा है कि यहां पर कोई लड़की ही बैठी है। वही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर यूज़वेंद्र चहल ने शेयर करते हुए खूब मजे लिए। इस पिक्चर को देखने के बाद सभी हैरान हो गए थे कि यह लड़की चहल के बगल में कौन है। क्योंकि मिचेल संटनर की लड़की वाली तस्वीर चहल की पत्नी धनश्री को भी सुंदरता मैं टक्कर दे रही थी।

Yuzvendra Chahal Got A New Travel Partner This Mystery Girl From New  Zealand Is No Less Beautiful Than Dhanashree - तू कौन है तेरा नाम क्या.. अब  न्यूजीलैंड की मिस्‍ट्री गर्ल के

कई बार किया है ऐसी मजाकिया हरकत

जैसा कि हम सब जानते हैं यूज़वेंद्र चहल केवल मैदान में ही नहीं बाहर की दुनिया में भी काफी हंसी मजाक करते हुए दिखाई देते हैं। यूज़वेंद्र चहल कई खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हरकत करते हुए वीडियो डालते रहते हैं। जिसमें किसी खिलाड़ियों के साथ डांस कर रहे होते हैं, तो कभी खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इससे पहले हाल ही में वनडे सीरीज के दौरान कुलदीप यादव के चेहरे पर फिल्टर लगाकर लड़की के रूप मैं बदल दिया था। इसके बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि मेरी नई ट्रैवल पार्टनर मिल गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top