गिल हुए बाहर, बुमराह की हुयी वापसी कुछ अजीबोगरीब बानी टीम इंडिया, लास्ट मैच में हारने को तैयार टीम इंडिया

ind vs aus

तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भारत ने पहले दो मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ही जीत ली है। वे बुधवार, 27 सितंबर को राजकोट में फाइनल मैच में 3-0 से बढ़त हासिल करने की कोशिश करेंगे। इस मैच के लिए भारत के पास अपने कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होगी। उन्हें कुछ अन्यसीनियर खिलाड़ियों के साथ पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया था। राजकोट में होने वाले इस मैच में वह ओपनिंग बैटिंग भी करेंगे. हालांकि, उनके जोड़ीदार के रूप में शुभमन गिल नहीं बल्कि एक युवा खिलाड़ी होगा।

इशान किशन और रोहित पारी की शुरुआत करेंगे

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. उनका लक्ष्य तीसरे वनडे में भी अपनी जीत की लय बरकरार रखना होगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया 27 सितंबर को राजकोट के एससीए स्टेडियम में आमने-सामने होंगे. रोहित शर्मा बतौर कप्तान भारत की कमान संभालेंगे। उन्होंने केएल राहुल को कार्यभार सौंपा था, जिन्होंने भारत को दोनों वनडे में जीत दिलाई थी। अब खबर यह आ रही है कि तीसरे वनडे में रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपनिंग नहीं करेंगे. उनकी जगह इशान किशन लेंगे और रोहित के साथ पारी की शुरुआत करेंगे. सीरीज के पहले दो वनडे में रोहित की गैरमौजूदगी में रुतुराज गायकवाड़ ने शुबमन गिल के साथ ओपनिंग की. वही दूसरी ओर अक्षर पटेल भी मौजूदा सीरीज का आखिरी मैच खेलने के लिए फिट नहीं हैं.

सरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होगी

रोहित के अलावा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की भी टीम में वापसी करते दिखाई देंगे. सीरीज के पहले दो मैच में बड़े ही से आसान जीत दर्ज करने के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. अब राजकोट के कल खेले जाने वाले तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होगी और वह केएल राहुल की जगह भारत की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे उनके अलावा पिछले सीरीज एशिया कप के हीरो रहे कुलदीप यादव भी टीम में खेलते हुए दिखाई देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top