कोहली के आँखों पर पट्टी बांध के करना चाहे खेल, मगर किंग किंग ही होता है – वीडियो

आईपीएल 2023 के सीजन में विराट कोहली अपने बल्ले से काफी दमदार प्रदर्शन करके दिखा रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी बेंगलुरु की जीत के लिए काफी महत्वपूर्ण योगदान रह रहा है। विराट कोहली ने इस सीजन में अभी तक 4 अर्धशतक लगाया है। वही आपको बता देगी मैदान से बाहर भी विराट कोहली का जलवा हमेशा से बरकरार रहता है और उनके सभी फैंस हमेशा उनको अलग अंदाज मैं देखना भी पसंद करते है। वही जबसे आईपीएल का सीजन शुरू हुआ है विराट कोहली एग्जाम अलग अंदाज में नजर आ गई रहे हैं उनके बल्ले से लगातार रन भी निकल रहे हैं और इस सीजन बेंगलुरु की टीम काफी अच्छा प्रदर्शन करके दिखा भी रही हैं। वहीं इसी बीच एक वीडियो सबसे मजेदार देखी गई है जिसमें विराट कोहली अपने आंखों पर पट्टी बांधकर अपने साथियों की पहचान करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए हैं।

IPL 2023: Watch Anushka Sharma epic reaction as Virat Kohli reigns supreme  in blindfold challenge, Check Out

आंखों पर पट्टी बांधकर विराट कोहली ने पहचाना अपने साथियों को

विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि उन्होंने अपने आंखों में पट्टी बांधकर ब्लाइंडफोल्ड चैलेंज का सामना किया है। इस चैलेंज में विराट अपनी आंखों पर एक काली पट्टी बांधे हुए हैं और फिर उन्होंने अपने सभी खिलाड़ियों की पहचान करते हुए दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली ने सबसे पहले अपने टीम के विकेटकीपर और दिग्गज बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को उनकी दाढ़ी से पहचाना। उसके बाद मोहम्मद सिराज और कप्तान फाफ डू प्लेसिस को उनके घड़ी द्वारा पहचान किया।

फिर विराट कोहली के सामने ऐसा खिलाड़ी आया जिसका क्रिकेट से कुछ भी लेना देना नहीं है। लेकिन विराट कोहली और उनके बीच काफी गहरी दोस्ती भी है। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी को विराट कोहली कुछ वक्त तक कोशिश करने के बाद आखिरकार इस दिग्गज खिलाड़ी को भी पहचान लेते हैं। आपको बता दें कि यह भारतीय खिलाड़ी फुटबॉल टीम के कप्तान है जिनका नाम सुनील छेत्री है। यह वीडियो एक स्पोर्ट्स क्लॉथिंग ब्रांड का है जिनमे विराट कोहली और सुनील छेत्री इसके ब्रांड एंबेसडर भी हैं। विराट कोहली का यह वीडियो सभी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इस वीडियो पर सभी यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भी नजर आए हैं।

IPL 2023 में विराट दिखा रहे है दमदार प्रदर्शन

 

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के सीजन में विराट कोहली काफी लाजवाब प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बेंगलुरु टीम की दो मैचों में कप्तानी भी संभाली थी और दोनों ही मैच में जीत भी प्राप्त करवाई थी। विराट कोहली ने अभी तक 6 पारियों में 55 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 269 रन बना दिए हैं जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top