कोहली की इंस्टाग्राम पोस्ट पर सूर्यकुमार का भद्दा कमेंट: भैया आप अपने टेक्निक पर सुधार करिये, फिर कोहली के रिएक्शन ने जीता सबका दिल

विराट कोहली अगले दो महीनों के लिए एशिया कप 2023 से शुरूआत से और विश्व कप के साथ समाप्त होने वाले बड़े आयोजनों की एक सीरीज के लिए पूरी तरीके से तैयार है। इस बड़े टूर्नामेंट में भारत की सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा कि पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली अपने पुरे फॉर्म में दिखाई दें । इसे पहले उन्होंने आखिरी बार भारत-वेस्टइंडीज वनडे सीरीज में खेला था और अगला मुकाबला 2 सितंबर को एशिया कप 2023 में प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे।

भैया, आपकी दौड़ने की तकनीक थोड़ी खराब है

Anushka Sharma promotes Puma in new pics after bashing them; Virat Kohli  reacts | Cricket Times

इस ब्रेक के दौरान वह कड़ी ट्रेनिंग भी कर रहे हैं उदाहरण के तौर पर वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए हैं इसके साथ ही साथ वह प्रमोशनल शूट भी कर रहे हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने शेयर की हैं. कोहली के टीम साथी सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया. यादव ने कहा, “भैया थोड़ा रनिंग टेक्निक हल्का पड़ रहा है आपका।”आपको बता दें कि इससे पहले भी हर कोई कोहली को लेकर कुछ ना कुछ कहता रहा है. सूर्यकुमार यादव के इस कमेंट पर अब तक 10 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक भी कर दिया है। इसके अलावा उनके कमेंट पर 500 से ज्यादा लोगों ने मजेदार रिप्लाई भी किया है। वहीं दूसरी ओर विराट कोहली के वायरल पोस्ट पर अब तक 45 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं।

सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद का रहा है उन्होंने विराट कोहली और बाबर आज़म के बीच तुलना के बारे में बात करते हुए कहा कि बाबर की निरंतरता के कारण उनका पलड़ा भारी है।कोहली का सीज़न अद्भुत है। यदि एक वर्ष उसका सीज़न बढ़िया रहा, तो अगले वर्ष उसका सीज़न ख़राब हो सकता है। वह बाबर आजम की तरह लगातार नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top