काम न आई अर्शदीप सिंह की तूफानी पारी, सांस रोक देने वाले रोमांचक मैच में हारी टीम इंडिया – देखें हाईलाइट

भारत बनाम वेस्टइंडीज टी20 सीरीज (IND vs WI T20) का पहला मैच त्रिनिदाद में खेल रहे हैं जहां कैरेबियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए स्टार रहे तिलक वर्मा को इस मैच में डेब्यू मिला। उन्होंने अपने अद्भुत कैच से सभी को प्रभावित किया, उसके साथ ही बैटिंग में भी सर्वाधिक राण भी बनाये।

आइये जानते है मैच का हाईलाइट 

भारत और वेस्टइंडीज के पहले टी 20 मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 20 ओवर में निकोलस पूरन के 41 और रोमन पॉवेल के 48 रन के बदौलत मेजबान टीम ने 149 रन पर 6 विकेट गंवाकर भारत को 150 रन का लक्ष्य दिया भारत के तरफ से अर्शदीप और चहल ने दो दो विकेट लिए जबकि एक पंड्या और एक कुलदीप को विकेट मिला।

एकबार फिर लड़खड़ाई टीम इंडिया की बल्लेबाजी 

हम आपको बता दें की 150 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी ख़राब रही तीसरे ओवर में ही अकील हुसैन की गेंद पर गिल मात्र तीन रन बनाकर पवेलियन लौट गए और उसके बाद ईशान किशन भी कुछ खास नहीं कर पाए बस तिलक वर्मा की 39 रन की पारी के वजह से और टीम के लास्ट ओवर तक रोमांच बना रहा और लास्ट ओवर में इंडिया को 10 रन की जरुरत थी लेकिन अर्शदीप सिंह के 7 गेंदों में 12 रन पर विकेट गिर जाना टीम इंडिया के लिए कल रहा अंततः टीम इंडिया 5 रन से मुकाबला हर गयी।

देखें हाईलाइट 

आपके हिसाब से टीम इंडिया की बल्लेबाजी में सबसे ख़राब किसका प्रदर्शन रहा हमें कमेंट करके अवश्य बताएं 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top