एबी डिविलियर्स ने खुद को नहीं Team India के इस बल्लेबाज को माना मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज, कहा- ‘उसके पास ऐसे -शॉट है..’

एबी डिविलियर्स ने खुद को नहीं Team India के इस बल्लेबाज को माना मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज, कहा- ‘उसके पास ऐसे -शॉट है..’

आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 2021 में टीम इंडिया के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। वह गेंद को मैदान के सभी हिस्सों में हिट करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं और उनकी तुलना एबी डिविलियर्स से की जाती है, जिन्हें पहले मिस्टर 360 कहा जाता था।

आपको बता दें कि एबी डिविलियर्स की बैटिंग स्टाइल भी वैसी ही है. एबी डिविलियर्स ने हाल ही में सूर्यकुमार के अनोखे शॉट्स और उनकी पारी के दौरान सहजता से गियर बदलने की क्षमता की प्रशंसा की।जियो सिनेमा के शो “होम ऑफ हीरोज” पर हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान एबी डिविलियर्स ने कहा, “सूर्यकुमार यादव ऐसे शॉट खेलते हैं जिन्हें मैंने अपने करियर में कभी आजमाने की हिम्मत नहीं की। जब वह पूरे प्रवाह में होते हैं तो उन्हें बल्लेबाजी करते देखना खुशी की बात है होती ।”

डिविलियर्स का मानना ​​है कि सूर्यकुमार की अपनी पारी के दौरान गियर बदलने की सहज क्षमता ही उन्हें एक शानदार बल्लेबाज के रूप में अलग करती है। सूर्यकुमार मैदान पर आत्मविश्वास दिखाते हैं और तेज गेंदबाजों का सामना करने में असाधारण कौशल का प्रदर्शन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top