एबी डिविलियर्स ने कर दी IPL 2023 के विनर की भविष्यवाणी, कहां इस टीम का इस बार आईपीएल जीतना तय है

एबी डिविलियर्स ने कर दी IPL 2023 के विनर की भविष्यवाणी

आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में अब बस कुछ ही दिन का समय बचा हुआ है। वही आईपीएल शुरू होने से पहले ही कई दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं करते हुए देखी जा रही है। कुछ खिलाड़ियों ने तो भविष्यवाणी कर दी है कि इस टीम को इस बार चैंपियन बनने में कोई नहीं रोक सकता। वही अब इसी बीच एबी डिविलियर्स ने भी आईपीएल 2023 में एक ऐसी भविष्यवाणी कर दी है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान हो गए हैं। एबी डिविलियर्स ने उस टीम का नाम लिया है जो आईपीएल 2023 में चैंपियन बनेगी और इसके साथ-साथ उन्होंने कई वजह भी बताई है जिसके कारण आई पी एल 2023 मैं यह टीम पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतरने वाली है।

 

इस टीम को बताया आईपीएल 2023 का चैंपियन

आपको बता दें कि बेंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित किए गए अनबॉक्स इवेंट में एबी डिविलियर्स का एक अलग अंदाज देखा गया। वहीं इस इवेंट में आरसीबी की फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम की नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। वही इस इवेंट के आयोजन में कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए जिनमें से पहला नाम एबी डिविलियर्स और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल का है। इसके साथ-साथ विराट कोहली भी मौजूद थे। वहीं इस इवेंट में जब ए बी डिविलियर्स से पूछा गया कि वह आईपीएल 2023 में किस टीम को चैंपियन बनाते हुए देखना चाहते हैं तो एबी डिविलियर्स ने बिना देरी किए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु का नाम लिया और कहा कि,,,

मेरे हिसाब से टीम इस वक्त काफी जबरदस्त फॉर्म में है। हमें इस स्टार्टिंग 11 में मौका ही नहीं मिलेगा। लेकिन हम फैंस के तौर पर अपनी टीम को सपोर्ट करेंगे ताकि वह इस बार ट्रॉफी लेकर आए।

 

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल भी हुए बेहद खुश

आपको बता दें कि इस बड़े इवेंट में एबी डिविलियर्स के अलावा क्रिस गेल भी शामिल हुए थे। जैसा कि हम सब जानते हैं आईपीएल के पूरे इतिहास में सबसे खतरनाक बल्लेबाजी अगर किसी ने किया है तो वह एकमात्र क्रिस गेल है। वहीं इस इवेंट में जब क्रिस गेल से इस बारे में चर्चा करी गई तो उन्होंने एक बार फिर से टीम का हिस्सा बनने पर काफी उत्साह जताई और उन्होंने कहा है कि,,

आरसीबी के लिए खेलने में हमेशा से ही मुझे बहुत मजा आता है। निश्चित तौर पर मुझे इसमें काफी ज्यादा मजा आएगा मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगा और टीम को सपोर्ट देने के लिए मैं अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी करना चाहूंगा।

 

आईपीएल 2023 में आरसीबी की फुल स्क्वाड

फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, फिन एलेन, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदू हसारंगा, माइकल ब्रेसवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, रजत पाटीदार, अनुज रावत, आकाशदीप, जोश हेजलवुड, महिपाल लोमरोर, सूरज प्रभूदेसाई, करण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, डेविड विली, रिस टोप्ले, हिमांशु शर्मा, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top