एक ओवर में ही 4 विकेट गिरने के बाद गुस्से से लाल हुए आशीष नेहरा टीम मेंबर्स को कराना पड़ा शांत

bhuvi

जैसा कि दोस्तों हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस 34 रनों से जीत हासिल की। जीत के बाद टाइटंस आईपीएल 2023 क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। लेकिन इस मुकाबले के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

गुस्से से बौखलाए आशीष नेहरा

दरअसल, यह घटना गुजरात की पारी के दौरान की है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम को पहले ही ओवर में झटका लगा जब ऋद्धिमान साहा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इसके बाद शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने दूसरे विकेट के लिए 147 रन की पार्टनरशिप की। इसके बाद दूसरे विकेट के तौर पर साईं सुदर्शन ने अपना विकेट गंवा दिया। वह 36 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद गुजरात का कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा नहीं छू सका। सभी बल्लेबाज तेजी से पवेलियन लौट गए। इस दौरान शुभमन गिल ही अंत तक बल्लेबाजी करते रहे।

इस दौरान हैदराबाद की ओर से आखिरी ओवर भुवनेश्वर कुमार लेकर आए। भुवनेश्वर आते ही शुभमन गिल को पवेलियन लौटने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद अगली ही गेंद पर राशिद खान 0 रन पर आउट हो गए। तीसरी गेंद पर नूर अहमद को भुवी ने रन आउट कर दिया। इस दौरान गुजरात के कोच काफी गुस्से में नजर आए। वह डगआउट में बैठे गुस्से में कुछ कहते नजर आ रहे हैं। इस दौरान गुजरात का एक स्टाफ सदस्य उनके कंधे पर हाथ रखकर समझने की कोशिश कर रहा है।

इनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है इसमें आप देख सकते हैं कि आशीष नेहरा कितने गुस्से में दिखाई दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top