उमरान मलिक की बुलेट परफॉर्मेंस को देखकर रवि शास्त्री को लगी मिर्ची। जल्दबाजी में दे दिए यह हैरान कर देने वाला बयान

उमरान मलिक

जैसा दोस्त का हाल ही में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज समाप्त की। मुकाबले को समाप्त होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने उमरान मलिक पर प्रतिक्रिया दिए। इसी के साथ आपको याद दिला दें तीसरे मुकाबले के दौरान मलिक ने 150 से अधिक रफ्तार की गेंद से मिचेल ब्रेसवेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उस दौरान यहां लाजवाब लाइन में गेंदबाजी करते हुए नजर आए जिसकी वजह से सिराज, बुमराह की कमी खलने नहीं दिए।

तारीफों में बांधे पुल  

तीसरे मुकाबले में मालिक द्वारा शानदार प्रदर्शन दिखाने के बाद रवि शास्त्री कहते हैं कि,

”मुझे लगता है कि वह टी20 की तुलना में 50 ओवरों के क्रिकेट में अधिक अच्छा कर सकता है और जितनी क्रिकेट खेली जा रही है, उसके साथ वह हमेशा मिश्रण में रहेगा। क्योंकि चोटें और किसी भी समय हो सकती हैं। विश्व कप के लिए अपने पक्ष की घोषणा करने के लिएखिलाड़ियों की फिटनेस काफी निर्भर करेंगी। इसलिए यह आईपीएल यह देखने के लिए महत्वपूर्ण होगा कि वे (गेंदबाज) कैसे भार लेते हैं।”

जसप्रीत बुमराह के विषय में बोले दो शब्द

“आप बुमराह को वापस चाहते हैं, वास्तव में क्योंकि वह एक स्टार गेंदबाज है। वह पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापस आएगा और हार्दिक इस तरह की गेंदबाजी में अहम कड़ी है। भारत के लिए उसकी गेंदबाजी बाकियों से अलग बनाती है। भारत का घर में एक शानदार रिकॉर्ड है। लड़के फिट हैं – बुमराह – यह एक बड़ा अंतर ला सकता है। आपको अर्शदीप में भी विविधता मिली है, कुलदीप और चहल ने अच्छी गेंदबाजी की है। वाशिंगटन सुंदर टीम के लिए अहम रोल निभा रहे हैंं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top