“इन दोनों ने किया वो हर कोई कर सकता था पिच बल्लेबाजी के अनुकूल थी ” एक बार फिर हार्दिक पंड्या अपने ही बयान से हुए ट्रोल

hardik

जैसा कि दोस्तों हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की T20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड, लॉडरहिल, फ्लोरिडा से लाइव था। वही मुकाबले की बात करें तो वेस्टइंडीज ने सर्वप्रथम टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज टीम ने भारतीय टीम को 178 रनों का विशाल स्कोर दिया।

Hardik Pandya

जवाब में टीम इंडिया इस लक्ष्य को यशस्वी जयसवाल और शुभमन गिल के तूफानी पारी के बदौलत आसानी से प्राप्त करके इस मुकाबले को 9 विकेट से जीत जाती है। वही इस सीरीज में इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया 2-2 से बराबरी कर ली है।

टीम के गेंदबाज दिलाते हैं जीत

9 विकेट से वेस्टइंडीज को हराने के बाद हार्दिक पांड्या पोस्ट सेरेमनी में कहते हैं कि,

“हमें स्टेडियम में बहुत सारे भारतीय फैंस का समर्थन था। जिस तरह से वे सपोर्ट कर रहे थे और बड़ी संख्या में एकत्रित हुए थे, उन्होंने सुनिश्चित किया कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दें। मुझे अभी भी लगता है कि अगर हमें आगे बढ़ना है तो हमें जिम्मेदारी उठानी पड़ेगी। गेंदबाज मैच जिताते हैं। यदि वे आपको कुछ विकेट दिला सकते हैं, तो आप खेल पर नियंत्रण कर सकते हैं।”

हार्दिक ने की यशस्वी और गिल की तारीफ

इस मुकाबले में दोनों सलामी बल्लेबाज तूफानी बल्लेबाजी का परिचय दिए जिसके बाद हार्दिक पांड्या कहते हैं कि,

“शुभमन और यशस्वी शानदार थे। जिस तरह से वे इतनी गर्मी में दौड़े और यह सुनिश्चित किया कि टीम मैच जीत सके, यह देखना बहुत सुखद था। उनके कैशल में किसी भी तरह का संदेह नहीं है। मैं जिस तरह से खेल को देखता हूं उसी तरह से कप्तानी करना पसंद करता हूं। मुझे अपनी प्रवृत्ति के साथ चलना पसंद है। पिछले दो मैचों में ज़्यादा कुछ नहीं बदला है।”

दोनों युवा खिलाड़ियों ने खेली तूफानी पारी

इस मुकाबले में यशस्वी जयसवाल नाबाद 51 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और 3 छक्के की मदद से शानदार 84 रनों की पारी खेलते हैं। वहीं दूसरी तरफ सुखमण की 44 गेंद का सामना करते हुए 77 रनों के बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 5 छक्के और 3 चौके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top