“इनको बच्चों के साथ खिलाओ”, आयरलैंड के खिलाफ सिर्फ 2 रन से जीतने पर ट्रोल हुई टीम इंडिया, आ गई मीम्स की बाढ़

IND VS IRE

आयरलैंड में खेले जा रहे टी २० मैच की सीरीज में भारत के टॉस जीतने के बाद आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी की। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए और इसके साथ ही सात विकेट खोए। इसके बाद बारिश के कारण खेल रुकने के बाद भारत लक्ष्य का पीछा कर रहा था, लेकिन किसी तरह से टीम इंडिया 6.5 ओवर में 47 रन ही बना सका. तभी बारिश शुरू हो गई और मैच रोकना पड़ा. अंत में मैच के विजेता का फैसला डकवर्थ-लुईस पद्धति से हुआ और इस प्रकार से यह मैच भारत दो रनों से जीत गया।

अआप्को बता दें कि इस मैच में आयरलैंड की शुरुआत ख़राब रही और उनके टॉप क्रम क ज़्यादातर खिलाड़ी ज़्यादा रन नहीं बना सके.टीम के तरफ से एकमात्र खिलाडी बैरी मैक्कार्थी ने अच्छा खेला और अर्धशतक बनाया। उन्होंने आयरलैंड ( को किसी तरीके से अच्छे स्कोर तक पहुंचने में मदद की. भारत के लिए लम्बे अरसे के बाद वापसी कर रहे कप्तान जसप्रीत बुमराह, रवि बिश्नोई और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो-दो विकेट लिए.

भारत की ओर से ओपनर यशस्वी जयसवाल 24 रन बनाकर आउट हुए और इसके अलावा तिलक वर्मा ने कोई रन नहीं बनाया. उपकप्तान ऋतुराज गायकवाड़ 19 रन और संजू सैमसन एक रन बनाकर नाबाद रहे।इस मैच के नतीजे से उससे प्रशंसक खुश नहीं थे और उन्होंने भारतीय टीम का सोशल मिडिया में जमकर के मजाक उड़ाया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top