इधर दर्द से कहर रहे हैं केएल राहुल, अथिया हुयी भावुक, उधर कोच ने उड़ाया मजाक- वीडियो आग की तरह फैला

उधर कोच ने उड़ाया मजाक

आपको बता दें कि लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल अपने फॉर्म को दोबारा से हासिल करने में लगे पड़े हैं। केएल राहुल अपने खराब स्ट्राइक रेट की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। वही कल के मुकाबले में भी खेले गए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी उन्होंने केवल 32 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 39 रन ही बना पाए। राहुल लगभग सभी मैचों में बड़ा शॉट खेलने में काफी ज्यादा तकलीफ उठा रहे हैं। इसी कारण से वे अपना विकेट कोई ना कोई मैचों में गलत शॉट खेलकर गवा देते हैं।

KL rahul Injured

वही कल के मुकाबले में भी लोकेश राहुल एक गलत शॉट खेलकर जेसन होल्डर को कैच थमा बैठे । लेकिन उनकी फील्डिंग के समय में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि केएल राहुल को एक फील्डर द्वारा खराब थ्रो के कारण उनके हाथ में गंभीर चोट लग गई। और वे तुरंत मैदान पर दर्द के मारे कहराते हुए दिखाई दिए। वहीं इसी बीच उन्हें दर्द में देख राजस्थान रॉयल्स के कोच लसिथ मलिंगा ना जाने क्यों हंसते हुए दिखाई दिए हैं। इसके पीछे का कारण क्या हो सकता है इसका अंदाजा आप इस बार अल वीडियो को देखकर लगा सकते हैं।

 

केएल राहुल को दर्द से कहराते देख हंसते रहे लसिथ मलिंगा

 

आपको बता दे की दरअसल हुआ कुछ यूं कि 10 ओवर तक राजस्थान की सलामी जोड़ी बिना कोई विकेट गंवाए 77 रन बना चुकी थी। वहीं से इसके बाद एक ग्यारह ओवरले कराएं सबसे अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा। वही शेर इसी दौरान अमित मिश्रा के पहली ही गेंद पर जॉस बटलर ने शूज शॉट खेलने की कोशिश किया। जिस पर गेंद सीधा उनके शरीर पर लगकर विकेट के पीछे चली गई जिसके बाद यशस्वी जायसवाल और जॉस बटलर ने सिंगल रन चुरा लिया।

341342462 183409560798670 4540308956170353014 n

लेकिन फिर हुआ कुछ यूं कि लखनऊ के फिल्डर ने गेंद नॉन स्ट्राइकर तरफ दे मारी जो कि सीधा मिड ऑन की तरफ चली गई। जिसके बाद बिल्डर ने गेंद को कप्तान लोकेश राहुल के हाथ में जोर से दे मारी। वही चोट खाने के बाद तुरंत केएल राहुल मैदान पर घुटनों के बल बैठ गए और काफी ज्यादा दर्द में नजर आए। तभी तुरंत उन्हें चेक करने के लिए फिजियो मैदान पर बुलाया गया इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी के कोच लसिथ मलिंगा उनका दर्द देखने के बाद भी हंसते हुए दिखाई दिए जिनका वीडियो कैमरे में कैद हो गया और काफी ज्यादा वायरल भी किया जा रहा है।

 

लोकेश राहुल ने खेली बिल्कुल सुस्त पारी

कल के मुकाबले में लखनऊ के कप्तान लोकेश राहुल ने इतना धीमा प्रदर्शन करके दिखाया है जो कि कभी भी उन्होंने ऐसा नहीं किया हुआ है। राहुल को हमेशा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन इस साल उनके बल्ले से काफी धीमी स्ट्राइक रेट से रन निकल रहे हैं। लोकेश राहुल ने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं जिसमें से वह किसी भी मैच में अपने स्ट्राइक रेट को 1:30 से ऊपर नहीं ले जा पाए हैं। वहीं इसी बीच उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी अपने छठवें मुकाबले में 31 गेंदों का सामना करते हुए केवल 139 रन बनाया जो कि 122 .88 की स्ट्राइक रेट से आया था। वही इनकी पारी में राहुल के बल्ले से चार चौके और एक बड़ा छक्का भी शामिल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top