आईपीएल में धोखाधड़ी के बाद अब टीम में मचा रहा धमाल, अब टीम इंडिया में चयन के लिए लगाई गुहार

shree sant

इन दिनों अमेरिका देश में टी-10 लीग चल रही है, जिसमें दुनिया भर के खिलाड़ी अपना शानदार खेल दिखा रहे हैं. इस लीग में कई पूर्व क्रिकेटर भी शामिल हैं। इस लीग में अब तक कई मुकाबले बेहद रोमांचकारी रहे हैं. इसी क्रम में 23 अगस्त को टेक्सास चार्जर्स और मॉरिसविले यूनिटी के बीच मैच खेला गया. इस मैच में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने मॉरिसविले यूनिटी के लिए खेला और बहुत अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने विदेशी बल्लेबाजों को अपने खिलाफ संघर्ष करने पर मजबूर कर दिया.

यूएस टी-10 लीग में 23 अगस्त को टेक्सास चार्जर्स और मॉरिसविले यूनिटी के बीच था। मॉरिसविले यूनिटी के लिए खेलते हुए एस श्रीसंत ने अपना कमाल दिखाया। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और 2 ओवर में 6 की इकोनॉमी रेट से 12 रन देकर 4 विकेट लिए। हालांकि, उनके बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद उनकी टीम मैच नहीं जीत सकी।इस मैच में टेक्सास चार्जर्स ने पहले बल्लेबाजी की और 10 ओवर में 109 रन बनाए. चार्जर्स के लिए डैरिन स्टीवंस शीर्ष स्कोरर थे। उन्होंने 36 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करते हुए मॉरिसविले की टीम 8 विकेट पर 75 रन ही बना सकी. पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने चार्जर्स के लिए 2 ओवर में 10 रन देकर 3 विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

एस श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट मैच खेले हैं और 87 विकेट लिए हैं। उन्होंने 53 एकदिवसीय मैच भी खेले हैं और 6.07 की इकॉनमी रेट के साथ 75 विकेट लिए हैं। उन्होंने 10 टी20 खेले हैं और 8.47 की इकॉनमी रेट से 7 विकेट लिए हैं। भारत के लिए उनका आखिरी मैच 2011 में था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top