“अब इन्हें फाइनल में देख लेंगे “, मुकाबला हारने के बाद भी घमंड से चूर हुए हार्दिक पांड्या सीधे फाइनल में मिलने की दी चेतावनी

मुकाबला हारने के बाद भी घमंड से चूर हुए हार्दिक पांड्या

जैसा कि दोस्तों हाल ही में एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 15 रनों से जीत मिली। वही मुकाबले की बात करें तो टॉस हारने के बाद ऋतुराज गायकवाड की विस्फोटक पारी के बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने 172 रनों का स्कोर दिया। जवाब में गुजरात 157 पर ऑल आउट हो जाती है। गुजरात की तरफ से शुभ्मन गिल ने सर्वश्रेष्ठ 42 रनों की पारी खेली थी।

हार्दिक ने बताया हमने कहा गलती करी थी

पोस्ट प्रेजेंटेशन में हार्दिक पांड्या कहते हैं कि,

”मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी अच्छी की, लेकिन हमने कुछ बुनियादी गलतियां कीं और इससे हमें खेल का नुकसान हुआ। हमारे पास जिस तरह के गेंदबाज थे, मुझे लगा कि हमने 15 अतिरिक्त रन दिए। बहुत सी चीजें हमने सही कीं।

हमने बीच-बीच में कुछ सॉफ्ट गेंदें फेंकी। हम अपनी योजनाओं पर अमल कर रहे थे और फिर बीच में हमने कुछ रन दिए। मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा गौर करने की जरूरत है। हमें दो दिन बाद खेलना है, फाइनल में पहुंचने के लिए हमें एक और मैच खेलना है”।

“हम दो दिनों के बाद फिर से एक टक्कर देंगे”

इस दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के हार का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को दिया,जब हमारे विकेट गिर थे तब वह दिमाग लगाते हुए लगातर गेंदबाजों को बदल रहे।

‘‘बस उन चीजों पर ध्यान दें जो हमने इस सीजन में वास्तव में अच्छा किया है। यही उसकी (धोनी) खूबसूरती है, अपने दिमाग से और जिस तरह से वह गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हैं, हम विकेट गंवाते रहे, वह गेंदबाज बदलते रहे,

इसका श्रेय उन्हें जाता है। रविवार को उनसे मिलना अच्छा रहेगा। जीवन में पछतावा अच्छा नहीं है। हमें उम्मीद थी कि ओस आएगी, यह नहीं आई। हमने दोनों विभागों में ठीक नहीं किया. हम दो दिनों के बाद फिर से एक टक्कर देंगे”।

 

यहाँ देखें मैच का पूरा हाईलाइट 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top