अक्षर पटेल पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, एशिया कप 2023 से होंगे बाहर! ये धाकड़ खिलाड़ी करेगा रिप्लेस

अक्षर पटेल पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, एशिया कप 2023 से होंगे बाहर! ये धाकड़ खिलाड़ी करेगा रिप्लेस

पिछले कुछ दिनों से भारत और वेस्टइंडीज टी20 सीरीज खेल रहे है. अब तक दोनों टीमो ने 3 मैच खेले हैं। वेस्टइंडीज ने पहले 2 गेम जीते और भारत ने आखिरी गेम जीता। भारत के खिलाड़ियों का इस सीरीज में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं रहा. अब ऐसा सबका मानना है कि कोच राहुल द्रविड़ वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खत्म होने के बाद इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकते है

राहुल द्रविड़ अक्षर से ज्यादा रवींद्र जड़ेजा को पसंद करते हैं..

हम बात कर रहे है अक्षर पटेल का , ये एक ऐसे ऑलराउंडर है जो टीम के खेल के हिसाब से बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सकता है। फिलहाल कुछ महीने से न्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. जब भारत को एशिया कप और विश्व कप के लिए टीम चुननी थी तो उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. पटेल शायद एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं होंगे.इसका दूसरा कारण यह है कि टीम मैनेजमेंट और राहुल द्रविड़ अक्षर पटेल से ज्यादा धाकड़ खिलाडी सर रवींद्र जड़ेजा को पसंद करते हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ अक्षर पटेल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा.

पुरे साल ही साल जडेजा ने बहुत अच्छा खेला है. वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज में भी उन्होंने पटेल से बेहतर प्रदर्शन किया. पटेल तीन में से केवल एक गेम में खेले। पटेल शायद एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं होंगे. लेकिन वह स्टैंड बाई खिलाड़ी हो सकते हैं.29 साल के इस खिलाड़ी ने वनडे सीरीज में सिर्फ एक ही मैच खेला था. उन्होंने उस गेम में कुछ भी अच्छा नहीं किया. फिर अक्षर पटेल टी20 सीरीज में खेले, लेकिन पहले दो मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. तीसरे गेम में उन्होंने बेहतर खेल दिखाया। उन्होंने चार ओवर फेंके और सिर्फ 10 रन दिए. उन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर काइल मेयर्स का एक विकेट भी लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top