इस खिलाड़ी ने बेशर्मी की सारी हदें की पार, फ्लॉप होने के बाद भी घमंड में बोला- मैंने सभी खिलाड़ियों को पीछे छोड़…..

pant

भारतीय क्रिकेट टीम में बड़े-बडे़ खिलाड़ी भरे पड़े हैं। और भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने के लिए अभी भी बहुत खिलाड़ी लंबी लाइन लगी है। ऐसे में हर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर लगातार टीम में बने रहना चाहता है। लेकिन भारत का एक खिलाड़ी ऐसा है, जो लगातार फ्लॉप हो रहा है।

लेकिन फिर भी उसका घमंड नहीं जा रहा। इस खिलाड़ी से हाल ही में उसके खराब प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया, तो उसने बेशर्मी से जवाब देते हुए हैरान करने वाला बयान दे डाला। इस खिलाड़ी के बयान को सुनकर फैंस भी काफी नाराज हो रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे है।

कौन है ये खिलाड़ी

वो फ्लॉप खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं, जो पूरे न्यूजीलैंड दौरे पर बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे और उनकी आलोचना भी हो रही है। न्यूजीलैंड के विरुद्ध तीसरे वनडे मैच में भी वह 16 रन बनाकर आउट हो गए। मैच से पहले ऋषभ पंत से उनके T20 रिकॉर्ड को लेकर बात की गई थी। तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया।

पंत से पूछा गया था कि उनका टेस्ट रिकॉर्ड तो काफी अच्छा है, लेकिन वनडे और टी-20 में उनका रिकॉर्ड इतना अच्छा नहीं है। तो इस पर ऋषभ पंत बोले- रिकॉर्ड तो मेरा एक नंबर है। सफेद गेंद की क्रिकेट में भी मेरा रिकॉर्ड खराब नहीं है। टेस्ट मैचों और लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट की तुलना नहीं होनी चाहिए। तुलना करना मेरे जीवन का हिस्सा नहीं है। मैं अभी 24-25 साल का हूं और तुलना तो तब करना, जब मैं 30-32 साल का हो जाऊंगा। उससे पहले तो तुलना करने का मेरे लिए लॉजिक ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top