हमसे ये दुःख सहा नहीं जाता हमें टी 20 में खिलाओ, पहले मैच में राजनीती के शिकार हुए यशश्वी जायसवाल का छलका दर्द

गुरुवार को त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम नेभारत के खिलाफ सीरीज का पहला टी20 मैच 4 रन से जीत लिया. भारतीय टीम की कप्तानी इस सीरीज में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कर रहे हैं. भारतीय टीम को पहला टी20 हारने के बाद भारत के नए युवा प्लेयर यशश्वी जायसवाल को दुःख सहा नहीं गया और वो टीम में खेलने  के लिए मांग भी की,  हम आपको बता दे की वेस्टइंडीज की टीम ने अपने कप्तान रोवमैन पॉवेल के पहले बल्लेबाजी करने के फैसले के बाद 6 विकेट पर 149 रन बनाए और फिर भारतीय टीम 9 विकेट पर 145 रन ही बना सकी। पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रविवार को गुयाना के प्रोविडेंस में होगा।

“गलतियां तो होगी ही…”, वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद, हार्दिक पांड्या ने इन 2 खिलाड़ियों को माना हार का जिम्मेदार

दूसरे मैच में क्या गिल के जगह पर खेल पाएंगे जायसवाल

भारत के युवा प्रिन्स कहे जाने वाले सुबमण गिल इन दिनों अपने पुराने रंगत में नहीं दिखे है। जिस अंदाज में आईपीएल में उनकी बल्लेबाजी थी लग नहीं रहा की वही गिल इस समय अंतराष्ट्रीय मैच खेल रहे है। वही बात करें यशश्वी जायसवाल की तो उन्होंने जिस अंदाज में आईपीएल का आगाज और अंत किया ठीक उसी प्रकार से टेस्ट मैच में भी अपनी धैर्यता का प्रदर्शन करते हुए शानदार रन बनाये। और हम सब लोग जान रहे है की ये हिटिंग क्षमता में गिल से ज्यादा तेज खेलते भी है और t20 मैच में काफी सफल भी रहें है।

दूसरे मैच में इस प्रकार हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारत: शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज: काइल मेयर्स, ब्रेंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स (विकेटकीपर), निकोलस पूरन, शिम्रोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील हुसैन, अल्ज़ारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top