सूर्यकुमार यादव का टूटा दिल, इस पोस्ट से सभी फैंस को किया हैरान, मुंबई में चल नहीं रहा कुछ ठीक ठाक

भारतीय टीम के मिस्टर 360 कहे जाने वाले खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अपने कप्तानी में डेब्यू करते हुए इसी महीने में t20 सीरीज को जिताया था और अभी सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है जिसे सभी फैंस देखकर काफी ज्यादा हैरान हे। आपको बता दे की सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर सभी भारतीय फैंस काफी ज्यादा हैरानी में है, कि आखिर ऐसा क्या हो गया सूर्यकुमार यादव के साथ जिससे वह काफी ज्यादा दुखी में है। वही आपको बता दे की वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर t20 सीरीज खोली है लेकिन दुर्भाग्य वास यह सीरीज ड्रॉ रही। इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव कप्तानी करते हुए टीम की कमान संभाले थे। वहीं अब सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्रोकन हार्ट वाली इमोजी पोस्ट करके सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

 

सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट करी ब्रोकन हार्ट इमोजी

 

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर टूटे दिल वाली इमोजी पोस्ट करके सभी को हैरान कर दिया है सोचने वाली बात यह है कि सूर्यकुमार यादव ने ना तो कुछ कैप्शन में लिखा हुआ है और ना ही स्टोरी पर इसके बारे में कुछ बयान दिया है। इस पोस्ट को देखकर सभी फैंस काफी ज्यादा सवाल खड़े कर रहे हैं कि, आखिरकार सूर्यकुमार यादव के साथ ऐसा क्या हो गया जिसके चलते वह ऐसे पोस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Image

फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

 

आपको बता दे की सूर्यकुमार यादव के इस पोस्ट पर सभी फैंस अपना अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं। बता दे की काफी लोगों ने इस पोस्ट को मुंबई इंडियंस टीम के बारे में बताया है। आपको बता दे की एक यूजर ने लिखा है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी डिजर्व करते थे। वही एक और यूजर ने लिखा है कि सूर्यकुमार यादव को यह क्या हो गया है, कि ऐसा रिएक्शन क्यों दिया है। लेकिन आपको बता दे की सूर्यकुमार यादव के इस पोस्ट करने की असली वजह अभी तक नहीं पता चल पाई है। क्योंकि इस बात को केवल सूर्यकुमार यादव ही जानते होंगे। लेकिन ज्यादा तर लोगों का मानना है कि इस पोस्ट का मतलब हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान बनने पर किए होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top