सीएसके के फैंसों के लिए बुरी खबर। मैच से पहले चोटिल हुए महेंद्र सिंह धोनी। अब कौन खिलाड़ी करेगा विकेट कीपिंग।

csk

जैसा कि दोस्तों आईपीएल को भारत में लोग क्रिकेट का त्यौहार कहते हैं। जिसका आगाज आज से शुरू हो रहा है। 16वें सीजन का आज पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से लाइव होगा। वही आपको बता दें वर्तमान समय में दोनों टीमों के खिलाड़ी अभ्यास में लगे हुए हैं।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है कि टीम के कप्तान के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि इन सबके बीच में सबसे बड़ा सवाल है कि अगर धोनी नहीं खेलते हैं तो आज के मैच में सीएसके की कप्तानी कौन करेगा।

चोटिल हुए महेंद्र सिंह धोनी

जैसा कि दोस्तों मुकाबले से ठीक पहले महेंद्र सिंह धोनी को घुटने में चोट आई है हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि गुजरात के खिलाफ आज मुकाबला खेलेंगे या नहीं।

फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा था कि आगे की अपडेट के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

दरअसल प्रैक्टिस मैच के दौरान धोनी के घुटने में चोट लग गई थी, जिस वजह से उन्होंने गुरुवार को बल्लेबाजी भी नहीं की थी। अब ऐसे में लगातार इस बात पर संशय बना हुआ है कि आज वह मुकाबला खेलेंगे या नहीं।

GT और CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन

मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, केन विलियमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान (उपकप्तान), साई किशोर, अलजारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

एमएस धोनी (कप्तानऔर विकेटकीपर), डेवोन कॉनवे, अंबाती रायडू, आरडी गायकवाड़, मोइन अली, बेन स्टोक्स, शिवम दुबे, आर जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top