शेर की तरह लगाई दहाड़, फिर केएल राहुल को कहा शुक्रिया, विराट कोहली ने ऐसे मनाया 78वें शतक का जश्न, VIDEO वायरल

VIRAT

विराट कोहली ने पुणे में बांग्लादेश के खिलाफमहाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर ऐतिहासिक पारी खेली. उन्होंने शानदार शतक बना कर के विश्व कप 2023 में भारत को अपना चौथा मैच जीतने में मदद की। उनके शतक का जश्न बेहद खास था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है। मैदान में उतरते ही विराट कोहली ने बांग्लादेश के सभी प्रकार के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और खूब रन बनाए. उन्होंने मैच खत्म करने और अपना शतक पूरा करने के लिए एक स्टाइलिश छक्का लगाया। यह उनका 48वां वनडे शतक और 78वां अंतरराष्ट्रीय शतक था.

virat kohli

विराट कोहली ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया और भारत को मैच जिताया तो भारतीय टीम बहुत पूरी तरह से खुश दिखाई दी मैच खत्म होते ही कप्तान रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम से मैदान तक दौड़े और विराट कोहली को गले लगा लिया. केएल राहुल ने भी विराट कोहली की पारी की तारीफ की और विराट कोहली ने सिंगल न लेने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया.दोनों ही खिलाडी के बीच इस तरीके के ताल मेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है.

आपको बता दें आज के शतक के साथ ही साथ विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ शतक से कई रिकॉर्ड बनाए. उन्होंने इस सीरीज में सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड भी तोड़ा. वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 26000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने ऐसा 511 पारियों में किया था, जबकि सचिन तेंदुलकर ने 601 पारियों में ऐसा किया था. विराट कोहली चौथे बल्लेबाज भी बन गए हैं जिन्होंने 212 बार 50 से ज्यादा रन बनाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top