लाइव मैच में सूर्य कुमार के साथ शादी शुदा होते हुए भी हो गया कांड, दो लड़कियों ने लिए जमके मजे – वीडियो

ind vs wi

सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में मंगलवार को केवल 44 गेंदों पर 83 रन बनाकर भारत को सात विकेट से जीत दिलाई। यह भारत के लिए एक महत्वपूर्ण खेल था.भारत ने यह गेम तो जीत लिया, लेकिन पांच मैचों की सीरीज में वह अभी भी 2-1 से पीछे है।

भीड़ ने सूर्यकुमार के प्रदर्शन की सराहना की.

जीत के बाद, सूर्या ने अपनी शर्ट एक प्रशंसक को दे दी। उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाए. सूर्या व्हीलचेयर पर बैठे एक प्रशंसक से मिले और उसे वह शर्ट दी जो उसने तब पहनी थी जब उसकी टीम ने गेम जीता था। सीरीज को 2-2 से बराबर करने के इरादे से भारत शनिवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में चौथे टी20 मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा।


मैच के बारे में नजर डाले तो भारत ने वेस्टइंडीज द्वारा रखे गए 160 रनों के लक्ष्य को तीन विकेट और 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव ने 83 रनों की शानदार पारी खेली. तिलक वर्मा ने 37 गेंदों में 49 रनों की नाबाद पारी खेली. सूर्य और तिलक की पारी की बदौलत भारतीय टीम ने तीसरे टी20 में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया. हालांकि, भारतीय टीम अभी भी सीरीज में 1-2 से पीछे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top