लखनऊ ने ठुकराया, इंडिया टीम ने हटाया, अपने कॅरियर को देख गुस्साया, अब मैदान पर धमाल मचाते हुए ज्यादा शानदार दोहरा शतक

manish pandey

वर्तमान समय में भारत में रणजी ट्रॉफी जारी है। जहां इस टूर्नामेंट के अंतर्गत कई दिग्गज खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। दिग्गज खिलाड़ियों के साथ युवा खिलाड़ी अपनी तूफानी पारियों से भारतीय चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं।

अपने इस प्रदर्शन से युवा खिलाड़ी फ्रेंचाइजी पर अपने नजर को बना रखे हैं। लेकिन इन सबके बीच कर्नाटक टीम का यह खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए, लखनऊ सुपर जायंटस के मेंटर गौतम गंभीर को भी करारा जवाब दिया है।

मनीष पांडे का शानदार दोहरा शतक

कर्नाटक बनाम गोवा मुकाबले में कर्नाटक के कप्तान मयंक ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज समर्थ और मयंक ने पहले विकेट के लिए 116 रन बनाए। जिसके बाद विशाल आनंद ने कर्नाटक की पारी को मजबूती प्रदान की।

वहीं मनीष पांडे ने अपने दोहरे शतक से सारी महफिल को लूट लिया। खिलाड़ी ने 186 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौके और 11 छक्कों की मदद से 208 रनों की नाबाद पारी खेली।

इस बार ऑक्शन में बिके इतने रुपए में

आपको बता दें मनीष पांडे को शुरुआती दौर के आईपीएल के हैदराबाद टीम में शामिल होने के लिए 11 करोड़ मिले थे। जिसके बाद पिछले वर्ष इनको लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 4.7 करोड़ की मोटी रकम खर्च करके अपने टीम में शामिल किया। जिन्हें लखनऊ ने इस वर्ष रिलीज कर दिया गया।

जिसके बाद मनीष मिनी ऑक्शन में 1 करोड़ के बेस प्राइस के साथ उतरे तो वही दिल्ली कैपिटल ने बोली लगाकर खिलाड़ी को 2.4 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। लेकिन, पिछली नीलामी की तुलना में उन्हें करीब आधा पैसा ही मिला जिससे उनका नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top