“मुझे अपने टीम के लिए कुछ करना है” किसी भी नंबर पर खिलाओ मगर खिलाओ, प्रेस कांफ्रेंस में छलका संजू सेमसन का दर्द

sanju

रविवार यानी 20 अगस्त को डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मैच में भारत ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी की। मेजबान टीम आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया . भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर के पुरे 185 रन बनाए. ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 58 रन की शानदार पारी खेली. इसके बाद मैदान में बल्लेबाजी करने आए संजू सैमसन ने भी कुछ बड़े शॉट भी लगाए.

संजू सैमसन ने बल्ले ससे शानदार जलवा दिखाया.

टॉस जीत कर भारत ने आयरलैंड को दूसरा मैच जीतने के लिए 185 रनों का लक्ष्य दिया. ओपनर बल्लेबाज और उपकप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने तेज अर्धशतक बनाया. विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपना शानदार जलवा दिखाया. उन्होंने धुआंधार अंदाज में 26 गेंदों में 40 रन बनाए. उनके बल्ले से पांच चौके और एक छक्का निकला. उन्होंने हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलने वाले गुजरात के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल से मुकाबला किया। उन्होंने जोशुआ के एक ओवर में छक्के और चौके लगाकर 4,4,4,0,6,0 (18) रन बनाए।

जोशुआ 68 विकेट ले चुके है

जोशुआ लिटिल आयरलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया। उन्होंने 2022 में हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में 10 मैच खेले। उन्होंने 2/25 के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े के साथ 7 विकेट लिए। जोशुआ ने आयरलैंड के लिए 58 टी20 मैच खेले हैं और 68 विकेट लिए हैं। संजू सैमसन ने टीम के लिए 26 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए. उन्होंने हार्दिक पंड्या के शिष्य आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल को एक ओवर में 18 रन दिए। उनकी जोरदार पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top