बांग्लादेश के खिलाफ भारत को लगा बड़ा झटका, विराट समेत ये 3 खिलाड़ी हुए बाहर, तो प्लेइंग-XI में इन युवाओं की हुई एंट्री

बांग्लादेश के खिलाफ भारत को लगा बड़ा झटका, विराट समेत ये 3 खिलाड़ी हुए बाहर, तो प्लेइंग-XI में इन युवाओं की हुई एंट्री

भारत विश्व कप 2023 में अब तक अपने सभी तीन मैच जीते हैं। अब तक के हुए मुकाबलो मे भारत ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और पाकिस्तान को हराया है। भारत अपना अगला मैच 19 अक्टूबर को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा। इस मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं. वह विराट कोहली समेत तीन खिलाड़ियों को बाहर कर तीन अन्य खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं.

विराट कोहली और जसप्रित बुमरा बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेंगे . रोहित शर्मा शायद उन्हें आराम देना चाहते हैं । बड़े मैचों के लिए तरोताजा से उन्हे आराम दिया जा सकता है। शार्दुल ठाकुर ने भी दो मैचों में अच्छी गेंदबाजी नहीं की है। उन्होंने सिर्फ एक विकेट लिया है. उन्हे भी बाहर किया जा सकता है रोहित शर्मा कुछ ऐसे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं जो अभी तक वर्ल्ड कप 2023 में नहीं खेले हैं. ये खिलाड़ी हैं सूर्यकुमार यादव, आर अश्विन और मोहम्मद शमी. ये खिलाड़ी बेहद प्रतिभाशाली हैं और किसी भी समय खेल का रुख बदल सकते हैं. उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेलने का मौका मिल सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा अगले मैच में कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाना चाहें. बांग्लादेश बहुत मजबूत टीम नहीं है, लेकिन रोहित शर्मा उनके खिलाफ अपने खिलाड़ियों को परख सकते हैं. उनके प्रदर्शन के आधार पर वह अपनी भविष्य की योजनाएं बना सकते हैं। अगर ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो बड़े मैचों में भी खेल सकते हैं. इस तरह रोहित शर्मा के पास अपनी टीम के लिए ज्यादा विकल्प मौजूद होंगे.

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुबमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, आर अश्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top