ना गिल ना विराट, एबी डिविलियर्स ने इन 2 खिलाड़ी की जमकर तारीफ़, एक को बताया GOAT, तो एक को बताया भारत का भविष्य

ना गिल ना विराट, एबी डिविलियर्स ने इन 2 खिलाड़ी की जमकर तारीफ़, एक को बताया GOAT, तो एक को बताया भारत का भविष्य

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां वह वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच भारत ने 141 रनों के बड़े अंतर से जीत के साथ संपन्न हुआ। सीरीज का दूसरा मैच आज से शुरू होने वाला है. इस मैच के शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भारतीय ओपनर यशस्वी जयसवाल की तारीफ की है।

डिविलियर्स ने यूट्यूब चैनल पर यशस्वी के लिए किया प्रशंसा

यशस्वी जयसवाल ने पहले टेस्ट में शानदार डेब्यू किया और भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में यशस्वी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, जिसमें तेज और स्पिन गेंदबाजी दोनों का सामना करते हुए युवा खिलाड़ी की असाधारण प्रतिभा और धैर्य को देखा गया। उन्होंने अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए रविचंद्रन अश्विन की भी सराहना की और उन्हें भारत के लिए मैच विजेता बताया।

डिविलियर्स ने यशस्वी को शतक बनाते देख खुशी जताई

यशस्वी के लिए एबी डिविलियर्स ने कहा कि खिलाड़ी के पास खेलते समय निर्णय लेने के लिए पर्याप्त समय होता है, कुछ अन्य खिलाड़ियों के विपरीत जो जल्दबाजी में लगते हैं। उन्होंने यशस्वी को बेहद प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी और भारत के लिए एक आशाजनक भविष्य वाला खिलाड़ी बताया। एबी डिविलियर्स ने यशस्वी को अपने पहले टेस्ट मैच में शतक बनाते देख खुशी जताई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top