जब तक थे बुमराह नहीं थी औकात, बाहर निकलते ही पाकिस्तानियों के बिगड़े बोल

rijwan

अगले महीने से आईसीसी टी-20 विश्व कप का आगाज होगा। जिसका इंतजार फैंस काफी बेसब्री से करती हुई नजर आ रही है। क्योंकि इसने कई देशों के खिलाड़ी खेलते हुए नजर आते हैं। तथा फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखना पसंद करते हैं। भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को है। इन दोनों के बीच मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान के गेंदबाज हरिस रउफ ने टीम इंडिया को एक बड़ी चेतावनी दी है।

हरिस रउफ ने दी भारत को धमकी

भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले हरिस रउफ को उम्मीद है कि बिग बैश लीग खेलने के अपने अनुभव के दम पर वह भारत के खिलाफ मुकाबले में कामयाबी हासिल कर पाएंगे। वह बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा,

“अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सका तो भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा। मैं बहुत खुश हूं कि यह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है। यह मेरा घरेलू मैदान है, क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलता हूं। मुझे पता है कि वहां कैसे खेलना है। मैने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है कि भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है।”

हरिस रउफ ने आगे कहा कि

“भारत और पाकिस्तान के मैचों में काफी दबाव रहता है। टी20 विश्व कप में मैने वह दबाव महसूस किया, लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में वह दबाव महसूस नहीं हुआ, क्योंकि मुझे पता था कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।”

1 साल के अंदर होगा ये चौथा मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच आपसी राजनीति के तनाव में यह दोनों टीमें द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलते हैं। भारत का टी20 विश्व कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ जीत का रिकॉर्ड 5-1 का है। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है। लेकिन पिछली बार पाकिस्तान ने टीम इंडिया को यूएई में हुए टी20 विश्व कप में 10 विकेट से हराया था।

एशिया कप 2022 में यह दोनों टीमें आमने सामने आई थी। इन दोनों के बीच 2 मुकाबले खेले गए। जिसमें से पहला मुकाबला टीम इंडिया अपने नाम करती है वहीं दूसरा मुकाबला पाकिस्तान टीम।

इस बार का टी20 वर्ल्ड कप किसके नाम रहेगा। अगर आपको उम्मीद है कि भारत जीत जाएगा तो, कमेंट बॉक्स में #india जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top