चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कुछ इस प्रकार होगी गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन।

जैसा कि दोस्तों आज 31 मार्च को आईपीएल 2023 का आगाज हो रहा है। जिसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इसी के साथ आपको बता दें यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से लाइव होगा। आइए देखें कैसी होगी गुजरात टाइटंस की टीम।

मैथ्यू वेड और शुभ्मन गिल करेंगे ओपनिंग

गुजरात टाइटंस की ओपनिंग जिम्मेदारी मैथ्यू वेड और शुभ्मन गिल के हाथों में सौंपी गई है। यह दोनों बल्लेबाज लंबी पारी खेलने में सफल होते हैं। हालांकि पिछले कुछ मैचों में शुभ्मन गिल ने शानदार शतक और दोहरा शतककीय पारी भी खेले थे। और वही मैथ्यू वेड भी शानदार बल्लेबाजी करने में माहिर हैं।

कुछ इस प्रकार हो गई मिडिल ऑर्डर

शानदार ओपनिंग बल्लेबाजी के बाद गुजरात मजबूत नटेला आर्डर के साथ उतरना चाहेगा और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए केन विलियसन आ सकते हैं जो टीम की स्थिरता के साथ साथ जरुरत पड़ने पर रन गति बढ़ाने में भी सक्षम हैं। चौथे नंबर पर कप्तान हार्दिक पंड्या खुद उतरेंगे पांचवें नंबर पर अभिनव मनोहर और छठे नंबर पर राहुल तेवतिया को उतारा जा सकता है। बता दें कि हार्दिक पंड्या और राहुल तेवतिया बतौर ऑलराउंडर खेलेंगे।

एक नजर गेंदबाजो के तरफ

गुजरात टाइटंस के अंतर्गत राशिद खान स्पिनर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। वही दूसरे स्पिनर के रुप में गुजरात साई किशोर को मौका दे सकती है। वही तेज गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और अलजारी जोसेफ, यश दयाल शामिल होंगे।

GT vs CSK मैच में गुजरात की संभावित प्लेइंग-XI

मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), शुभमन गिल, केन विलियमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान (उपकप्तान), साई किशोर, अलजारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top