“चले तो चांद तक, नहीं तो शाम तक”, अफगानिस्तान की हार पर सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात, भारतीय फैंस ने जमकर लिए मजे

ind vs afg

विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को 149 रनों के बड़े अंतर से हराया। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। न्यूजीलैंड के गेंदबाजो ने अफगानी बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं दिया। हार के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान का खूब जमकर मजाक उड़ाया। अफगानिस्तान ने टॉस जीता और न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा. न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 288 रन का अच्छा स्कोर बनाया. विल यंग, ​​टॉम लैथम और ग्लेन फिलिप्स ने अच्छा खेला और क्रमशः 54, 68 और 71 रन बनाए।

जवाब में अफगानिस्तान की टीम 139 रन ही बना सकी. उनका कोई भी बल्लेबाज लंबी और उपयोगी पारी नहीं खेल सका. वे 149 रनों से मैच हार गए. उनके लिए रहमत शाह 36 रन के साथ शीर्ष स्कोरर रहे। विश्व कप 2023 में अफगानिस्तान की यह तीसरी हार थी।

हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है । अफगानिस्तान ने अपने पिछले मैच में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को हराया था. तब अफगानी प्रशंसक काफी खुश थे. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके.न्यूजीलैंड का अफगानिस्तान पर इस शानदार जीत के साथ ही ग्रुप तालिका में इंडिया को पीछे करते हुए एक बार फिर से टॉप पर पहुँच गयी है . न्यूजीलैंड के अब तक के खेल से उसे भी इस बार के वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top