एशिया कप से पहले ही टीम को लगा करारा झटका ये चार खिलाड़ी कोरोना के वजह से हुए टीम से बाहर

वर्ल्ड कप 2023

एशिया कप 2023 जिसकी मेजबानी पाकिस्तान कर रहा ही इस महीने के ,30 अगस्त से शुरू होगा। यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल पर खेला जाएगा। लेकिन इस टूर्नामेंट से पहले एक टीम में काफी टेंशन है. इस टीम के चार स्टार खिलाड़ी एशिया कप 2023 से चूक सकते हैं। इनमें ओपनर और विकेटकीपर शामिल हैं।श्रीलंकाई टीम को एशिया कप 2023 जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले एक समस्या का सामना करना पड़ा है। उसके चार क्रिकेटर चोट और कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण आगामी एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे।

टीम के लिए बड़ा खतरा

श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा और स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा घायल हो गए हैं, जबकि ओपनर अविष्का फर्नांडो और विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।दुष्मंथा चमीरा हाल ही में लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वानिंदु हसरंगा को एलपीएल फाइनल से पहले जांघ में हल्की चोट लगी है, इसलिए वह एशिया कप में अपनी टीम के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

श्रीलंका का पहला मैच 31 अगस्त को

श्रीलंका अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत 31 अगस्त को बांग्लादेश के खिलाफ मैच से करेगा। श्रीलंका की परेशानी तब और बढ़ गई जब बल्लेबाज परेरा और फर्नांडो का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया. वे निगरानी में हैं और टीम में उनका चयन उनकी रिकवरी प्रक्रिया पर निर्भर करेगा। श्रीलंकाई टीम प्रबंधन ने कहा कि दोनों को एलपीएल 2023 के अंतिम चरण के दौरान कोविड-19 संक्रमण हो गया। एशिया कप के लिए टीम में शामिल होने के लिए उन्हें टेस्ट में नेगेटिव आना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top