एबी डिविलियर्स ने IPL 2024 शुरू होने से 24 घंटे पहले कर दी भविष्यवाणी, बोले- ये 2 खिलाड़ी इस सीजन मचाएंगे बवाल

एबी डिविलियर्स ने IPL 2024

आईपीएल के इस साल के सीजन का उदघाटन कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है इसी बीच एबी डिविलियर्स ने आयोजन से पहले एक महत्वपूर्ण भविष्यवाणी की है। इस आईपीएल में उन्होंने दो खिलाड़ियों का चयन किया है जिनके बारे में उनका मानना ​​है कि वे चमकेंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस पूर्व धाकड़ खिलाडी ने किसी भी सीनियर खिलाडी को शामिल नहीं किया है; इसके बजाय, उनका ध्यान इन दो युवा प्रतिभाओं पर है। आइए जानें कौन हैं वो.

जायसवाल से 600 से ज्यादा रन बनाने की उम्मीद

एबी डिविलियर्स को उम्मीद है कि ये दोनों खिलाड़ी भारत के युवा यशस्वी जयसवाल और दक्षिण अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स हैं। इस अनुभवी खिलाड़ी के अनुसार, ये दोनों प्रतिभाएं आईपीएल में अपनी छाप छोड़ेंगी, जिसमें जायसवाल के 600 से अधिक रन बनाने की उम्मीद है, जबकि स्टब्स के भी अपने प्रदर्शन से लोगों का ध्यान खींचने की उम्मीद है।

यशस्वी और स्टब्स दिखाएंगे शानदार खेल

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर पर कहा कि , “इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़ से यशस्वी का आत्मविश्वास आईपीएल में साफ तौर से बढ़ा हुआ होगा। मुझे उनसे मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद है, जिसमें 500 रन को पार करने और यहां तक ​​कि 600 रन के आंकड़े तक पहुंचने की भी संभावना है।”

स्टब्स गेंद और बल्ले दोनों से दिखा सकते है कमाल

यशस्वी के अलावा स्टब्स के बारे में डिविलियर्स ने कहा, “स्टब्स ने पिछले साल खराब प्रदर्शन के बाद अपनी प्रतिभा दिखाते हुए एसए टी20 टूर्नामेंट में प्रभावित किया। वह एक शक्तिशाली हिटर हैं, अपनी ऑफ-स्पिन गेंदबाजी से भी टीम में अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं।”

हाल ही में किया था यशस्वी ने शानदार प्रदर्शन

इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जयसवाल का शानदार प्रदर्शन डिविलियर्स को काफी ज्यादा प्रभावित किया है । इस युवा भारतीय बल्लेबाज ने शानदार पारी से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, 700 से अधिक रन बनाए और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब हासिल किया था ।

दोनों खिलाडी का आईपीएल में अब तक शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि जयसवाल और स्टब्स दोनों ने अपने अब तक के आईपीएल करियर में अच्छा प्रदर्शन किया है। जबकि जायसवाल ने 2020 में अपने पदार्पण के बाद से राजस्थान रॉयल्स के लिए 37 मैचों में 1100 से अधिक रन बनाए हैं, स्टब्स ने थोड़े ही मैचो में बल्ले और गेंद दोनों से अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top