ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद क्रिकेट जगत में छाया मातम, शमी, लक्ष्मण और पोटिंग समेत दिग्गज खिलाड़ियों ने की पंथ के लिए प्रार्थना

PANT

जैसा कि हम सभी जानते हैं क्रिकेट की दुनिया में आए दिन कोई ना कोई खिलाड़ी चोटिल होते रहता है जहां पर एक बड़ी खबर सुनने में आ रही है कि आज यानी कि शुक्रवार 30 दिसंबर को खिलाड़ी विकेटकीपर ऋषभ पंत का एक बहुत ही गंभीर एक्सीडेंट हो चुका है जहां पर वह दिल्ली से होते हुए रुड़की जा रहे थे जहां पर आपको बता दें कि उनका घर भी रुड़की में है जिस दौरान व एक कस्बे में जा फंसे और उनका एक बेहद गंभीर हादसा हुआ। जहां पर बताया जा रहा है कि गांव वालों ने उनके पैसों को भी लूट लिया पर आखिर में वह पुलिस के कारण बच गए जहां पर उनको बीच हॉस्पिटल में ले जाना पड़ा जहां से दिल्ली के हॉस्पिटल रेफर किया गया।

इस खबर को सुनने के बाद बहुत सारे दिग्गज खिलाड़ी चिंता में पड़ गए जहां पर कितने सारे खिलाड़ी उनके लिए प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे थे और तो और एमएलए उमेश कुमार भी उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचे।
जैसा कि हमने बताया बहुत सारे खिलाड़ी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं जहां पर कितने खिलाड़ी उनके ठीक होने के ऊपर ट्वीट किया है। जहां हमारे भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने भी ट्विटर पर उनके सही होने के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि; गेट वेल सून भाई अल्लाह सब ठीक करेगा जिसके साथ ही साथ मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी लगाई जहां पर उन्होंने अपना दुख जाहिर किया।

वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट के पूर्व क्रिकेटर और एनसीए के हेड वीवीएस लक्ष्मण ने भी अपना दुख जताया जहां पर उन्होंने बोला कि, धन्यवाद ऋषभ पंत जो कि खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top