2023 वर्ल्ड कप में वापसी करेंगे ऋषभ पंत, हॉस्पिटल से निकलते ही चहरे का हुआ बुरा हाल

PANT

जैसा कि आपको पता होगा पिछले साल यानी 30 दिसंबर 2022 को भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को काफी गंभीर चोट आई थी। लेकिन वर्तमान समय में इनको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। जैसा कि आपको पता ही होगा इस साल के अंत में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप खेलना है।

पंत के फैंसों को बड़ी खुशखबरी यह है कि वह वर्ल्ड कप के दौरान मैदान पर वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं।

हॉस्पिटल से जल्द होंगे डिस्चार्ज

एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की शरीर पर काफी ज्यादा चोट आई थी। जिसका इलाज वर्तमान समय में मुंबई का हॉस्पिटल जारी है। इसी के साथ आपको बता दे इनके कुछ शरीर के हिस्सों पर सर्जरी भी की गई। अब ऐसा माना जा रहा है कि उनकी सफल सर्जरी के बाद उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है।

वह अगले 1 से 2 हफ्ते में अस्पताल से बाहर निकल सकते हैं, जिसके बाद उनका रिहैब का प्लान तैयार किया जाएगा और वह पूरी तरह अगर फिट होते हैं तो काफी जल्दी मैदान पर उनका कमबैक हो सकता है।

वर्ल्ड कप से पहले ठीक होने की उम्मीद

लोगों द्वारा यही उम्मीद किया जा रहा है कि ऋषभ पंत वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। हालांकि इनको मैदान पर वापसी करने में लगभग 6 महीने का समय लग सकता है। जिसके बाद 2 महीनों की इनकी स्ट्रेंथ ट्रेनिंग भी कराई जाएगी।

क्या ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप से पहले मैदान पर वापसी करेंगे। अगर हां तो कमेंट बॉक्स में जरूर अपना उत्तर को साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top