दूसरे वनडे के लिए टीम रायपुर पहुंची हुआ भव्य स्वागत, देखे टीम का प्लेइंग 11

ind vs nz

शनिवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंच चुकी है.जहां टीम इंडिया का जबरदस्त स्वागत हुआ.वहा टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए काफी फैंस भी मौजूद थे.बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो शेयर किया है.जिसमे देखा जा सकता है की स्थानीय कलाकारों ने अपना प्रस्तुति दे रहे है.इससे टीम इंडिया के खिलाड़ी का माहौल खुश नुमा देखने को मिला.टीम के साथ मुख्य कोच द्रविड भी नज़र आए.

सीरीज में 1-0 से आगे है टीम इंडिया

बता दे की भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड को 12 रनो से मात दी थी.शुभमन गिल के दोहरे शतक से टीम इंडिया ने 350 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था.जवाब में न्यूजीलैंड ने ब्रेसवेल के तूफानी शतक से टीम 337 रन ही बना पाई. भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है.भारत रायपुर में जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी तो वही न्यूजीलैंड की टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज को बराबरी पर लाने की कोशिश करेगी.

गिल पर रहेगी सबकी नजरें

पहले वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले शुभमन गिल पर एक बार फिर सबकी नजरें रहेंगी.वही कप्तान रोहित शर्मा से भी फैंस को उम्मीद रहेगी की वह अपनी पारी को बड़ी पारी में तब्दील कर सके. टीम में कल बदलाव होने की उम्मीद कम ही है.भारत और न्यूज़ीलैंड दोनो सेम प्लेइंग 11 के साथ खेलने उतर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top