ईशान किशन के चेहरे पर छा गया मातम, शुभ्मन गिल के दोहरा शतक लगाते देख ईशान किशन को अपनी जगह गवाने का डर साफ देखा गया देखे वीडियो

gill

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल 18 जनवरी बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

Shubman Gill, Ishan Kishan engage in fun banter after 3-0 clean sweep vs  ZIM | Cricket - Hindustan Times

वही पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने एक अच्छी शुरुआत दी। इन दोनों ने मिलकर अर्धशतकीय साझीदारी की। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे। इनके आउट हो जाने के बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली भी इस मैच में नहीं चल सके। इसके बाद शुभ्मन गिल ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक बनाया। इनके दोहरे शतक के बाद ईशान किशन के चेहरे पर बिल्कुल भी खुशी नहीं दिखाई दे रही थी। ईशान किशन का चेहरा पूरे तरीके से उतरा हुआ था इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शुभ्मन गिल ने लगाया लाजवाब दोहरा शतक

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के गेंदबाजों पर जमकर कहर बरसाया। शुभमन गिल ने अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक लगाया है। इस मैच में शुभ्मन गिल ने 108 गेंदों का सामना करके 208 रन की बेहतरीन पारी खेली। इस दौरान इनका स्ट्राइक रेट 139 का था । जिनमें 19 चौके और 9 छक्के भी देखने को मिले।

Watch: Ishan Kishan talks about his 200 with teammate Shubman Gill | Sports  News,The Indian Express

शुभमन गिल के शतक से जल पड़े इशान किशन

हाल ही में ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबले में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए एक दोहरा शतक लगाया था। इस बेहतरीन पारी के बाद भी शुभ्मन गिल को टीम में जगह दिया गया और इशान किशन को ड्रॉप कर दिया गया था।

Is Shubman Gill right choice over Ishan Kishan in ODIs? Here's what numbers  say ahead of IND vs SL 1st ODI | Cricket News – India TV

इसी कारण से पहले वनडे मैच में शुभ्मन गिल के टीम में होने के कारण से ईशान किशन को ओपनिंग करने के लिए नहीं भेजा गया। वही आपको बता दे कि ईशान किशन को ओपनिंग करना बेस पसंद है। वही जब ईशान किशन को मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया तो वह केवल 5 रन बनाकर आउट हो गए। वही इसके बाद शुभ्मन गिल ने खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया। इस शतक को देखने के बाद ईशान किशन बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है शुभमन गिल के शतक को लेकर नाराजगी बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top