साँस रोक देने वाले मैच में जीती इंडिया, एक बार फिर चला सिराज का जादू

इस दौरान इन्होंने मैच को जिताने का पूरा प्रयास करते हैं लेकिन आखिरी ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो जाते हैं। और इस मुकाबले को

आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ इस मुकाबले में दोनों टीमों के बल्लेबाजों का प्रदर्शन का पहला जवाब साबित हुआ, लेकिन अन्त जाकर टीम इंडिया इस मुकाबले को 12 रनों से जीत रही। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 349 रन बनाए।

इस दौरान भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभ्मन गिल 208 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस दौरान उन्होंने 19 चौके तथा 9 गगनचुंबी छक्के जड़े। जिससे टीम इंडिया एक विशाल स्कोर खड़ा कर पाई।

12 रनों से चूकी न्यूजीलैंड

भारतीय टीम द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मैदान पर उतरते हैं। हालांकि टीम की ओपनिंग जोड़ी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली। लेकिन न्यूज़ीलैंड टीम की तरफ से माइकल ब्रेसवेल 140 रनों की धमाकेदार पारी खेलते हैं।

इस दौरान इन्होंने मैच को जिताने का पूरा प्रयास करते हैं लेकिन आखिरी ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो जाते हैं। और इस मुकाबले को न्यूजीलैंड 12 रनों से हार जाती है।

टीम इंडिया के इस शानदार जीत के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top