“वो मैदान में हो या घर” हमेशा एक ही जगह पर ध्यान होता है, विराट के शतक पर छाई अनुष्का

विराट के शतक पर छाई अनुष्का

श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए तीसरे वनडे मुकाबले में 166 रन की लाजवाब पारी खेली। इस शतक के बाद विराट कोहली ने कई बड़े रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर लिया है। वनडे क्रिकेट में विराट कोहली का 46 वां शतक है। विराट कोहली की बेहतरीन पारी के बदौलत भारतीय टीम ने श्रीलंका को बड़े अंतराल से हराया। वही विराट कोहली के शतक लगाने के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया है कुछ ऐसा रिएक्शन।

Anushka Sharma gets romantic with virat kohli on chai tapri in uv after  virat kohli century virat anushka photos | Virat Anushka Romantic: विराट  कोहली के शतक के बाद चाय की टपरी
अनुष्का शर्मा ने कही ये बाते

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तस्वीर शेयर किया है, इस तस्वीर में विराट कोहली बल्ला उठाकर शतक लगाने पर सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने लिखा है कि क्या आदमी है , क्या पारी खेली है शाबाश। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम वामीका है। अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उनके द्वारा शेयर किया गया यह फोटो सभी क्रिकेट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Anushka Sharma Wished Birthday to Virat Kohli। विराट कोहली का बर्थडे

विराट कोहली ने लगाया शानदार शतक

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पुरानी फॉर्म में वापस आ गए हैं। श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में विराट कोहली ने 113 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। इसके बाद तीसरे वनडे मैच में भी विराट कोहली ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 166 रन की खतरनाक पारी खेली। इस शतक के बाद विराट कोहली वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में पांचवें स्थान पर आ गए हैं। विराट कोहली के इस बेहतरीन पारी के बदौलत भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ बड़े अंक से मैच जीतने में महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top