टीम के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे मैच में दो खिलाड़ी हुए चोटिल, फैंस हुए निराश

ind team

भारत और श्रीलंका के बीच आज तीसरा और अंतिम वनडे तिरुवनंतपुरम में खेला गया.इस मुकाबले के दौरान श्रीलंका के दो प्लेयर आपस में टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए.जिसके वजह से वह मुकाबले में भी हिस्सा नहीं ले सके.आज श्रीलंका की टीम ने अशेन बंडारा और जेफ्री वैंडरसे सीरीज में पहली बार खेलने का मौका दिया.दोनो खिलाड़ी फील्डिंग के दौरान बाउंड्री बचाने के चक्कर में आपस में टकरा गए.टक्कर इतना तेज था की दोनो खिलाड़ी दर्द से कराहते नजर आए.दोनो खिलाड़ियों को स्ट्रेचर की सहायता से बाहर ले जायेगा.

IND VS SL

दोनो खिलाड़ियों की जगह नया खिलाड़ी हुआ शामिल

यह घटना 43 ओवर के पांचवी गेंद दौरान हुआ है.जब टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट ने स्क्वायर लेग बाउंड्री पर शॉट खेला.दोनो खिलाड़ी चौका बचाने के लिए गेंद को रोकने के लिए एक दूसरे के अपोजिट भागे.इसी दौरान उन दोनो के बीच एक जबरदस्त टक्कर हुआ.जिसके वजह से वह आगे खेल में भाग न ले सके. अशेन बंडारा की जगह धनंजय डी सिल्वा को सब्स्टीट्यूट के रूप में उतारा गया तो वही जेफ्री वैंडरसे के कन्कशन रिप्लेसमेंट के रूप में दुनिथ वेल्लालागे को जगह मिली है.

IND vs SL 3rd ODI: बाउंड्री बचा रहे श्रीलंकाई खिलाड़ियों की भयंकर टक्कर, ले  जाना पड़ा अस्पताल, Video - sri lanka players collision jeffrey vandersay  and ashen bandara video india vs sri

विराट और गिल के ताबड़तोड़ शतक के बाद सिराज का कहर

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 390 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया.विराट कोहली ने अपने करियर का 46 वनडे शतक लगाया.इससे पहले इस सीरीज में एक शतक और लगा चुके है.विराट ने नाबाद 166 रन की शानदार और आक्रमक पारी खेली.विराट के अलावा गिल ने भी एक कमाल का शतक लगाया उन्होंने 116 रन बनाए.

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम मात्र 71 रन पर ढेर हो गई.तेज गेंदबाज सिराज ने चार विकेट लेकर श्रीलंका को एक बड़े हार की तरफ धकेल दिया.कुलदीप और शमी को भी दो-दो विकेट मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top