“किसपर करूँ श्रृंगार पति तो मेरे अंधे है” इंडिया की गेंदबाजी से नाखुश फैंस ने लगाई लताड़

ind

जैसा की आप सभी को पता होगा 10 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज का सबसे पहला मैच खेला गया जहां पर भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए बहुत ही धमाल मचाया जिसमें वह श्रीलंका को 67 रनों के अंतराल से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली ने बहुत ही धमाकेदार और शतकीय पारी खेली जिसके सहायता से भारत ने 373 रनों का स्कोर हासिल किया. जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम ने अपनी पूरी कोशिश करते हुए केवल 306 रन हासिल की है जिसके कारण वह 67 रनों से हार गए.

ind vs sl

भारतीय गेंदबाजों का लचर प्रदर्शन*

भारत की तरफ से भारतीय बल्लेबाजों ने बहुत ही ताबड़तोड़ और खूबसूरत तरीके से बल्लेबाजी की पर वहीं दूसरी तरफ गेंदबाजों ने अपना असली रूप नहीं दिखाया। भारतीय बल्लेबाजों ने जब 373 रन का विशाल स्कोर हासिल किया तब सब को लगने लगा कि यह एकतरफा मैच होने वाला है जहां पर भारतीय टीम आराम से जीत जाएगी पर वहीं दूसरी तरफ जब भारतीय टीम के गेंदबाज गेंदबाजी करने उतरे तो उन्होंने पूरा हालात बदल दिया जहां पर वह लोग श्रीलंका को बहुत ही कमजोर गेंदबाजी करवा रहे थे जिस पर श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने बहुत ही ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें सबसे बड़ी गलती मोहम्मद शमी की रही।

मोहम्मद शमी का साधारण प्रदर्शन

आपको बता दें मोहम्मद शमी लंबे समय के अंतराल से कंधे की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। जिसके बाद उनका पहला मौका भारत और श्रीलंका के एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में हुआ। जिस मैच में वह बिल्कुल और असफल रहे जहां उन्होंने 10 ओवर के अंदर 67 रन खर्च कर एक विकेट हासिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top