IND VS SL : टीम इंडिया का बिगड़ा समीकरण, इन दो खिलाडियों खिलाडियों के आ जाने से ओपनिंग में हुआ माथापच्ची

ind vs sl

एकदिवसीय श्रृंखला के अंतर्गत भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी कर लेकर काफी समस्या बनी रहती है। आपने भी देखा होगा कि पिछले कई मैचों में लगातार भारतीय टीम अपने ओपनिंग जोड़ी में बदलाव कर रही है। जैसा कि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज समाप्त करने के बाद, अब तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलेगा। इस मुकाबले में भी टीम इंडिया की नई ओपनिंग जोड़ी देखने को मिल सकती हैं।

ईशान किशन

इशान किशन श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं इनको शिखर धवन के स्थान पर चुना गया है। हालांकि ईशान किशन वर्तमान समय में एकदिवसीय श्रृंखला के अंतर्गत शानदार परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रहे हैं।

जैसा कि आपने देखा ही होगा ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच के अंतर्गत शानदार दोहरा शतक लगाने में सफल होते हैं। इस दौरान उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 210 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं।

रोहित शर्मा

पहले मुकाबले के अंतर्गत ईशान किशन के साथ रोहित शर्मा ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए आएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले के अंतर्गत यह इंजर्ड हो गए थे। जिसके कारण वें एक महीने तक मैदान से बाहर रहे थे। अब वें इस चोट से रिकवर होकर मैदान में वापसी कर रहे हैं।

हालांकि रोहित शर्मा इस मुकाबले में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाने की कोशिश करेंगे, हिटमैन साल 2020 से भारत की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top