टीवी पर नहीं आएगा IND vs SL मैच बस यहाँ से देख पाएंगे लाइव मैच, फैंस हुए निराश

IND VS SL

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस सीरीज का अंत हो चुका है जहां पर अब अगला सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेला जाएगा जो कि तय है। जिसके दौरान श्रीलंका भारत दौरे पर मैच खेलेगा। आपको बता दें कि श्रीलंका यह दौरे पर तीन मैचों की टी-20 और वहीं दूसरी तरफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलने आया है। आइए जानते हैं यह सीरीज कब और कहां कैसे खेली जाएगी जहां पर हम आपको यह भी बताएंगे कि यह कौन से चैनल पर आएगी।

कब और कहां खेला जाएगा सीरीज

आपको बता दें कि श्रीलंका इस भारत दौरे पर सबसे पहला अपने T20 मैच खेलेगा जहां पर यह T20 सीरीज का सबसे पहला मैच 3 जनवरी को शुरू होगा वही दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे और वहीं तीसरा और आखिरी 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

यह 3 मैच को खेलने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच अब वनडे सीरीज शुरू होगा जहां वनडे सीरीज का सबसे पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में तो वही दूसरा वाला 12 जनवरी को कोलकाता और तीसरा और आखिरी वनडे मैच जो कि 15 जनवरी को केरल के अंदर तिरुवंतपुरम में खेला जाना है।

किस चैनल पर होगा प्रसारण

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाया जाएगा और अगर आप कहीं बाहर बैठे हैं और आपके पास आपका टीवी नहीं है तो आप अपने लैपटॉप या मोबाइल फोन से वहां पर बैठकर हॉटस्टार खोलकर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top