पत्नी चाहती थी इस टीम से खेलूं, मै किसी और टीम से, इस टीम में आकर नाखुश दिखे सिकंदर रजा

मै किसी और टीम से, इस टीम में आकर नाखुश दिखे सिकंदर रजा

जिंबाब्वे टीम के दिग्गज ऑलराउंडर सिकंदर राजा को आईपीएल मिनी ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 50 लाख रुपए में अपने टीम में खरीद लिया। आपको बता दें कि सिकंदर रजा आईपीएल के सीजन में एकमात्र जिंबाब्वे टीम के खिलाड़ी है जिनको आईपीएल में खेलने का मौका मिला है । आईपीएल में बिकने के बाद सिकंदर रजा काफी खुश हुए हैं। ऑक्शन के बाद सिकंदर रजा ने कहा यह बड़ी बात।

सिकंदर रजा ने आईपीएल में बिकने के बाद दीया ये बयान

सिकंदर राजा ने ईएसपीएन क्रिकेट इन्फो से बात करते हुए कहा कि,,

अल्लाहमुदिला यह आईपीएल डील हो गया है, मैं एक ही समय पर खुश विनम्र और बहुत उत्साहित हूं। मैं आईपीएल में है किसी भी फ्रेंचाइजी से जुड़ता तो भी अच्छा ही था, लेकिन पंजाब टीम में एक पंजाबी मुंडे का होना अलग ही बात है। और मेरे लिए पंजाब टीम में खेलना एक सपने की तरह है। मैं ट्रेनिंग कर रहा था, काफी शांत था और काफी नर्वस भी था।

मैंने नीलामी की समय अपने इमोशंस को काफी कंट्रोल किया। हम होटल में लौटे और उसके बाद एक एंटी करप्शन मीटिंग हुई । आईपीएल के ऑक्शन में बोली लगने लगी थी तब मैं कमरे से दूसरे कमरे में जा रहा था। इसके बाद मेरा इंटरनेट एकदम से डिस्कनेक्ट हो गया। जब मेरा इंटरनेट डिस्कनेक्ट हो गया तो मेरे दोस्तों ने मुझे बधाइयां देना शुरू कर दिया , यह देखकर मैं हैरान हो गया था मुझे लगा वह मेरे साथ मजाक कर रहे हैं।

सिकंदर रजा का कैसा है T20 करियर

जिंबाब्वे टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर सिकंदर रजा ने टी-20 विश्व कप में कुल 8 मैच खेला जिनमें से उन्होंने 219 रन बनाया। और अपनी गेंदबाजी से 10 विकटे भी चटकाया है । सिकंदर रजा की महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके पास अलग-अलग प्रकार की खेल दिखाने की क्षमता है। जिंबाब्वे ने विश्व कप टूर्नामेंट के सुपर 12 राउंड में पाकिस्तान को भी हराया था।

T20 फॉर्मेट में इनका औसत 20.98 है , सिकंदर रजा ने गेंदबाजी करते हुए 7.18 की इकोनामी रेट से कुल 38 विकेट अपने नाम किया है। सिकंदर रजा जिंबाब्वे टीम के सबसे बड़े और अनुभवी दिग्गज खिलाड़ी मैं से एक हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top