सन्यास लेने के बाद भी वापसी करने जा रहे है दो भारतीय क्रिकेटर, दो बार जीता चुके है वर्ल्ड कप, इस सीरीज में मचाएंगे धमाल

dhoni

वर्तमान समय में भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर हैं। जहां पर वह विरोधी टीम बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खेल रही है। अभी टीम इंडिया इस टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हैं। इसी खुशी खबर के साथ एक अच्छी खबर भी सामने आ रही है कि टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी जिन्होंने सन्यास ले लिया था।

लेकिन वह एक बार फिर मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। इन दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए 2007 और 2011 की वर्ल्ड कप खेली है। इतना ही नहीं टीम इंडिया को ये टूर्नामेंट्स जिताने में इन खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा था। हालांकि ये खिलाड़ी एक टी20 लीग में खेलते दिखाई देंगे।

फिर से खेलते नजर आएंगे यह दो खिलाड़ी

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा और यूसुफ पठान एक बार फिर मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। आपको बता दे यार दोनों खिलाड़ी इस बार दुबई के इंटरनेशनल T20 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। इन दोनों खिलाड़ी को दुबई कैपिटल ने अपने टीम में शामिल किया है जानकारी के लिए बता दें यह टूर्नामेंट जनवरी से शुरू होगा।

ILT20 Yusuf Pathan Robin Uthappa to Play for Dubai Capitals in  International League T20 - इंटरनेशनल लीग टी20 में खेलेंगे रॉबिन उथप्पा और यूसुफ  पठान, दुबई कैपिटल्स ने की पुष्टि

वर्ल्ड कप जिताने में दिए थे अहम भूमिका।

2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीमों का हिस्सा रहे 42 साल के यूसुफ पठान ने सोशल मीडिया पर इस लीग से जुड़ने की जानकारी दी। 2021 में इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल छोड़ने के बाद, पठान लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल हो गए और हाल ही में समाप्त हुए 2022 सीजन को दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया। भीलवाड़ा किंग्स का प्रतिनिधित्व करते हुए, पठान ने 7 मैचों में 30.66 की औसत से 48 के उच्चतम स्कोर के साथ कुल 184 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top