क्या यह धाकड़ बल्लेबाज बनेगा सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान? इरफान पठान ने कहा- खरीद लो

srh

भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान का मानना ​​है कि सनराइजर्स हैदराबाद शुक्रवार को कोच्चि में होने वाली आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 खिलाड़ियों की नीलामी में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को अपने टीम में लेने की कोशिस करेगा । मंयक अग्रवाल को आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स टीम का कप्तान बनाया गया था और फ्रेंचाइजी द्वारा 12 करोड़ रुपये में बरकरार रखा गया था। अग्रवाल साल 2018 में पंजाब की टीम में शामिल हुए और केएल राहुल के साथ एक मजबूत सलामी जोड़ीदार के रूप में उभरे थे । पिछले साल आईपीएल में अग्रवाल ने 13 मैचों में 16.33 की औसत से सिर्फ 196 रन बनाए। मयंक अगवाल का कप्तानी करते हुए अच्छा प्रदर्शन नहीं था क्योंकि पंजाब की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर रहा।

सनराइजर्स हैदराबाद मयंक अग्रवाल को खरीदने की कोशिस करेगा

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर ‘गेम प्लान – ऑक्शन स्पेशल’ शो पर कहा कि ,” SRH मयंक अग्रवाल के पीछे जाएगा क्योंकि उन्हें एक तरह से आतिशी सलामी बल्लेबाज की भी जरूरत है। सनराइजर्स हैदराबाद में अब केन विलियमसन नहीं है जो एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में कई वर्षों कप्तानी करते रहे और जो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत भी करते थे। मयंक अग्रवाल उस तरह के खिलाडी जो काफी स्वतंत्र रूप से क्रिकेट खेलते हैं. इस बार की नीलामी में हैदराबाद के पास आईपीएल की सभी दस टीमों में सबसे अधिक 42.25 करोड़ रुपये हैं। उनके बाद पंजाब है, जिसके पास 32.2 करोड़ रुपये है।

हैदराबाद और पंजाब के बीच स्पिनर एडम जाम्पा के लिए बोली की जंग होगी

पठान को यह भी लगता है कि हैदराबाद और पंजाब के बीच ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा के लिए बोली की जंग होगी।आपको बता दें कि हैदराबाद और पंजाब दोनों ही आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थीं। हैदराबाद 12 अंकों के साथ आठवें और पंजाब 14 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहा। इसी नवंबर में, अग्रवाल को पंजाब किंग्स के कप्तान के रूप में शिखर धवन की जगह लेने की घोषणा के बाद टीम द्वारा रिलीज कर दिया गया था। हैदराबाद ने भी केन विलियमसन और निकोलस पूरन को भी जाने दिया,इस कारण से उन्हें टॉप आर्डर बल्लेबाज की भी जरूरत है जो टीम की कप्तानी भी कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top