बीसीसीआई इस तारीख को करेगी Rohit-Dravid की किस्मत का फैसला, दोनों की टीम से हो सकती है छुट्टी!

rohit

जैसा कि हम सभी जानते हैं इस बीते हुए आईसीसी t20 विश्व कप 2022 के अंदर सेमीफाइनल के दूसरे राउंड में भारतीय टीम बहुत ही बुरी तरीके से हार गई थी जिसके बाद रोहित शर्मा की T20 टीम की कप्तानी के ऊपर खतरा मंडरा रहा है। सुर्खियों के मुताबिक पता चला है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी कि बीसीसीआई इस मामले को लेकर जल्द ही अपना बड़ा फैसला लेने वाली है। वहीं दूसरी तरफ खबरों के मुताबिक यह सुनने में आ रहा है कि रोहित शर्मा के अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ की भी T20 टीम से हो सकती है छुट्टी! इन दोनों खिलाड़ियों की भविष्य को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष काउंसिल मीटिंग के अंदर फैसला लिया जाएगा।

इस तारीख को लिया जाएगा रोहित – द्रविड़ का बड़ा फैसला

आपको बता दें कि रोहित-द्रविड़ का फैसला बीसीसीआई के अध्यक्ष काउंसिल मेंबर की मीटिंग में होगा जो कि 21 दिसंबर को होने वाली है। जिसके बाद हमें भारतीय टीम के अंदर बहुत सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं जहां पर बीसीसीआई मीटिंग के बाद बहुत सारे फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कोच और कप्तानों का ऐलान करेगी जिसमें हमें कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं रोहित शर्मा अब उम्रदार हो चुके हैं जिसके कारण बीसीसीआई उनसे उनका टी-20 टीम ले सकता है जहां पर हमें यह जानकर खुशी होगी कि वह वनडे और टेस्ट मैच में अभी भी कप्तान बने रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top